कुलदीप यादव ने डाला दाढ़ी बनाने का वीडियो, बुमराह, चहल और रैना ने उड़ाया मजाक

भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव.

भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव.

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)ने इंस्‍टाग्राम पर दाढ़ी बनाने का वीडियो डाला और इस पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) व युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)ने फनी कमेंट किए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 9:52 PM IST
  • Share this:

भारतीय क्रिकेटर इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय हैं और एक दूसरे की टांग खींचने में भी पीछे नहीं रह रहे हैं. पिछले दिनों रोहित शर्मा और शिखर धवन ने इंस्‍टाग्राम पर एक दूसरे की मौज ली थी. अब इसी कड़ी में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) का भी नाम जुड़ गया. इस स्पिनर ने इंस्‍टाग्राम पर दाढ़ी बनाने का वीडियो डाला और इस पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) व युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने फनी कमेंट किए. दोनों ने कुलदीप की टांग खिंचाई की और बाद में सुरेश रैना भी इसमें शामिल हो गए. बता दें कि कुलदीप और चहल अभी भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. दोनों को लगातार दूसरी सीरीज में भारतीय टी20 टीम में नहीं चुना गया. अगले साल होने वाले वर्ल्‍ड टी20 से पहले टीम मैनेजमेंट नए खिलाड़ियों को मौका दे रहा है.

पहले चहल और फिर बुमराह पड़े पीछे

कुललदीप ने शनिवार को एक प्रमोशनल पोस्‍ट के तहत इंस्‍टाग्राम पर ब्रेक द बीयर्ड के तहत दाढ़ी बनाने का वीडियो डाला. उन्‍होंने इसके साथ लिखा, 'अब खोने का डर नहीं चिल्‍लाते हैं, हाउज देट नहीं. स्किन का गार्जियन ब्रेक द बीयर्ड.' लेकिन इस वीडियो और कैप्‍शन पर जसप्रीत बुमराह व चहल ने कुलदीप को फंसा लिया. सबसे पहले युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया और फिर जसप्रीत बुमराह भी आ गए.

 
View this post on Instagram
 

Ab #NoMoreFoamo chillate hai, howwazat nahi! #SkinKaGuardian #BreakTheBeard @GilletteIndia

A post shared by Kuldeep Yadav 🇮🇳 (@kuldeep_18) on




बुमराह ने पूछा- कौनसी फील्‍ड में आ गए भाईसाब

चहल ने लिखा कि भाई यह क्‍या है. इस पर कुलदीप ने जवाब दिया कि कुछ अलग करने के लिए ऐसा किया. वहीं जसप्रीत बुमराह ने लिखा, 'भाईसाब ये आप कौनसी फील्‍ड में आ गए हो.' कुलदीप ने लिखा, 'जस्‍सी फील्‍ड कोई भी हो एंट्री सॉलिड होनी चाहिए.'

kuldeep yadav video, jasprit bumrah, suresh raina, yuzvendra chahal, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, सुरेश रैना, युजवेंद्र चहल
जसप्रीत बुमराह का कमेंट.

kuldeep yadav video, jasprit bumrah, suresh raina, yuzvendra chahal, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, सुरेश रैना, युजवेंद्र चहल
युजवेंद्र चहल का कमेंट.

सुरेश रैना भी कुलदीप की टांग खींचने में पीछे नहीं रहे. उन्‍होंने लिखा, 'यह क्‍या है.' इस पर कुलदीप ने कहा, 'अब यही नया है रैना भाई.' कुलदीप के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1.22 लाख बार देखा जा चुका था.

पिछले दिनों कुलदीप ने भारतीय टी20 टीम में न चुने जाने पर कहा था कि वे इस बारे में चिंतित नहीं है. वे अपने बल्‍लेबाजी पर काम कर रहे हैं.

फिक्सिंग के कारण जिस पर लगा है बैन, उसी की पत्नी को मिलेगा TNCA में बड़ पद

मैच में साथी बल्‍लेबाज से भिड़ा पाकिस्‍तानी क्रिकेटर, दी भद्दी गालियां

 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज