Home /News /jharkhand /

'हम चाहते हैं उसके साथ मेरी शादी हो', यौन शोषण करने वाले को जीवन साथी बनाना चाहती है युवती

'हम चाहते हैं उसके साथ मेरी शादी हो', यौन शोषण करने वाले को जीवन साथी बनाना चाहती है युवती

बोकारो से एक आदिवासी लड़की के यौन शोषण का मामला सामने आया है.

बोकारो से एक आदिवासी लड़की के यौन शोषण का मामला सामने आया है.

Jharkhand News: बोकारो में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया है. पीड़िता ने युवक के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. महिला पुलिस ने बोकारो स्टील (Bokaro Steel) में काम करने वाले युवक पर मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले चार सालों से युवती का यौन शोषण कर रहा था. इस दौरान जब वो गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करवा दिया. 26 वर्षीय पीड़िता मूलतः ओड़िशा की रहने वाली है और बोकारो में रहती है.

अधिक पढ़ें ...

    बोकारो. झारखंड के बोकारो  (Bokaro) से एक आदिवासी लड़की  (Tribal Girl) के यौन शोषण  (Sexual Abuse) का मामला सामने आया है. पीड़िता की लिखित शिकायत पर बोकारो महिला थाने में बोकारो स्टील (Bokaro Steel) में काम करने वाले युवक हिरेन सिंह पर मामला दर्ज किया गया है. महिला थाना पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है. सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने मामले की जांच कर पीड़ित को न्याय दिलाने की बात कही है. 26 वर्षीय पीड़िता मूलतः ओड़िशा की रहने वाली है और बोकारो में रहती है. बताया जा रहा है कि बोकारो स्टील में काम करने बालीडीह थाना क्षेत्र के टांडबालीडीह के रहने वाले हिरेन सिंह ने चार वर्षों तक शादी का झांसा देते हुए उसका यौन शोषण किया.

    जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक ने युवती की मांग में सिंदूर भरकर उससे शादी भी कर ली है. इस दौरान जब युवती गर्भवती हो गई तो ये कहकर उसका गर्भपात करवा दिया कि वह घरवालों से बात करेगा. फिर जब युवती ने शादी का दबाव बनाना शुरू किया तो युवक ने उससे शादी करने से मना कर दिया. आरोपी युवक लड़की को दूसरी जाति की होने की बात कह कर उससे शादी से इंकार कर रहा था. इसके बाद लड़की ने महिला थाने से लेकर बोकारो के पुलिस अधीक्षक तक आवेदन दिया. इसके बाद सीटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने मामले की जांच पड़ताल की. महिला थाने में पीड़िता के आवेदन पर आरोपी युवक पर मामला दर्ज किया गया.

    हम चाहते हैं कि उसके साथ मेरी शादी हो-पीड़िता
    पीड़िता ने अपनी बातों को रखते हुए कहा कि जिस प्रकार से मेरे साथ शादी की बात कह कर शोषण किया गया. इस दौरान उसने मेरा गर्भपात भी कराया. इसको लेकर सामाजिक संगठन से लेकर नेताओं तक न्याय की फरियाद लगाई लेकिन किसी ने साथ नहीं दिया. मेरी पढ़ाई की सभी सर्टिफिकेट को भी उसने अपने कब्जे में कर रखा है. हम चाहते हैं कि उसके साथ मेरी शादी हो ताकि मेरी जो इज्जत उसने तार-तार की है उसकी रक्षा हो सके.

    सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि मामले में महिला थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपी के द्वारा पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध आने के बाद शादी से इनकार किया गया है. मामले की जांच की जा रही है और पीड़िता को न्याय दिलाया जाएगा. पीड़िता ने अपने और प्रेमी की कई ऐसी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जिसमें दोनों पति-पत्नी की तरह नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में पीड़िता के मांग में सिंदूर भी लगा हुआ है.

    Tags: Bokaro news, Sexual Abuse, Tribal

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर