• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • लोहरदगा शहरी क्षेत्र के युवक ने दूसरे के घर में जाकर खुद को मारी गोली, मौके पर मौत

लोहरदगा शहरी क्षेत्र के युवक ने दूसरे के घर में जाकर खुद को मारी गोली, मौके पर मौत

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

सदर थाना (Sadar police station) क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पनपटी पर रखकर देशी कट्टे को चला दिया, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस (Police) मौक के कारणों का पता चलाने में जुट गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    लोहरदगा. सदर थाना क्षेत्र हटिया मोहल्ला निवासी ने खुद की पनपटी पर रखकर तमंचे को चला दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान काली महतो के पुत्र राहुल कुमार महतो के रूप में हुई है. राहुल अन्य दो युवकों के साथ अपाची मोटरसाइकिल से अजय उद्यान के समीप पहुंचा. यहां राहुल अचानक मोटरसाइकिल से उतरकर सीधे राजू महतो उर्फ मंत्री के घर में गया और खुद की कनपट्टी में रखकर तंमेचे को चला दिया.

    गोली की आवाज सुनकर मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने घर के अंदर देखा तो युवक खून से लथपथ पड़ा हुआ था. इसकी जानकारी सदर थाना पुलिस को दी गई, जिसके बाद दल-बल के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर सह सदर थाना प्रभारी केश्वर साहू ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजवा दिया. साथ ही घटना में प्रयुक्त देशी कट्टे को शव के पास से ही बरामद कर लिया है. पुलिस आगे मामले की जांत कर रही है.

    Bihar: आरा में जेडीयू नेता समेत दो को मारी गोली, एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक

    इस वारदात की जानकारी मिलने के साथ एसपी प्रियंका मीना के निर्देश पर दल-बल के साथ एसडीपीओ जितेंद्र कुमार सिंह घटना स्थल पहुंचकर पूरे मामले की पड़ताल करते हुए थानेदार को इस गोली कांड में गहनता से अनुसंधान करते हुए आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया. सदर थानेदार केश्वर साहू ने बताया कि राहुल अपाची मोटरसाइकिल से तीन लोगों के साथ अजय उद्यान के पास आया था, जो दो लोगों वहां से उसे छोड़कर चले गए थे पुलिस उसकी गहनता से तलाश कर रही है. इसके लिए सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

    बता दें कि काली महतो का पुत्र राहुल कुमार महतो शहर के एक एजेंसी में काम कर अपना जीवन यापन करता था. अचानक से उसने खुदखुशी कर ली है. आखिर किन कारणों से मौत हुई यह पता नहीं चल सका है. इलाके में लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. इस घटना को लेकर कोई प्रेम-प्रसंग से जोड़ रहा है तो कोई हत्या की बात कहने से भी परहेज नहीं कर रहा. हालांकि पुलिस जांच के बाद ही इस मामले से पर्दा हटेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज