Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    गुमला: गांव के बाहर खेत में भाई-बहन का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

    शवों को देखने के लिए पहुंचे ग्रमीण और पुलिस के अधिकारी.
    शवों को देखने के लिए पहुंचे ग्रमीण और पुलिस के अधिकारी.

    गुमला (Gumla) में एक गांव के खेत में भाई-बहन के शव (Dead Body) मिलने इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस (Police) ने मौके से एक कार (Car) को बरामद किया है, जिसके जरिए पुलिस आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 26, 2020, 12:06 PM IST
    • Share this:
    गुमला. जिले के एक गांव में सगे भाई-बहन (siblings) की हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. दोनों शव गांव के बाहर खेत में मिले हैं. इन शवों के मिलने के बाद से इलाके में डर का माहौल है. गांव के लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं कि हत्या (Murder) किसने की होगी और इसके पीछे की क्या वजह होगी. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है.     

    जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के नवाटोली गांव के समीप संगे भाई-बहन की हत्या कर शव को खेत में फेंका गया है. सुबह में ग्रामीणों ने दोनों शवों को देखा तो मृतकों के घर वालों को मामले की सूचना दी गई. मृतक भाई बहन का नाम संजीव रंजन भगत और ममता खाखा बताया जा रहा है. दोनों लोहरदगा में रह रहे थे जो कल ही अपने घर घाघरा आये थे.

    दोस्तों के सामने लड़की को खींचकर नहर पर ले गए बदमाश, फिर 6 लोगों ने किया गैंगरेप



    घटना की सूचना के बाद इलाके में डर का माहौल है. वहीं मृतक के परिजनों की मानें तो ये लोग अपने गांव कोटामाटी आये थे उसके बाद लोहरदगा लौट रहे थे, लेकिन लोहरदगा जब नहीं पहुंचे तो परिजन परेशान हो गये. उसके बाद आज सुबह में इनकी लाश मिली वहीं घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया की इनकी हत्या अज्ञात अपराधियों द्वारा की गई है. पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से एक कार बरामद की गई है. पुलिस को शक है कि मौके से मिली कार हत्या के राज खोल सकती है.
    हफ्ते भर पहले हुई थी दो हॉकी खिलाड़ियों की हत्या
    इसके पहले 19 अक्टूबर को गुमला जिले के उग्रवाद प्रभावित रायडीह थाना क्षेत्र के कांसीर खुरसुता में दो युवकों की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी गई थी. घटना स्थल जिला मुख्यालय से तकरीबन 40 किमी दूर हुई थी. सुबह दोनों युवकों के शव बरामद हुये थे. मारे गये युवकों की पहचान राहुल तिर्की 25 वर्ष बेंदोरा और विनोद एक्का 24 वर्ष नातापोल निवासी के रूप में हुई थी. दोनों चैनपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे. दोनों हॉकी खिलाड़ी थे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज