बोकारो स्टेशन पर हादसा, चलती ट्रेन से गिरी बच्ची, सिर में चोट लगने से हालत नाजुक

बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे होश नहीं आ रहा.

Bokaro News: बोकारो स्टेशन पर तैनात आरपीएफ के जवानों ने आनन-फानन में बच्ची को रेलवे अस्पताल पहुंचाया. जहां से चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

  • Share this:
    रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

    बोकारो. बोकारो स्टेशन में 11 वर्षीय लड़की की जान जाते-जाते बची. पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से उतरने के दौरान लड़की नीचे गिरकर घायल हो गई. उसे तत्काल रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे सदर अस्पताल बोकारो रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल के चिकित्सक की माने तो लड़की के सर में अंदरूनी चोटें आई हैं, जिस कारण वह बेहोश है.

    जानकारी के मुताबिक 11 वर्षीय टूंपा चौरसिया अपनी मां और बहन के साथ जमशेदपुर से पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में सवार होकर बोकारो पहुंची थी. यहां से उसे अपने घर धनबाद जाना था. बोकारो स्टेशन पर बच्ची ने ट्रेन रुकने से पहले अपनी बड़ी बहन को उतरता देख उतरने की कोशिश की. ट्रेन में गति में थी, लिहाजा वह दूर जाकर गिरी. और बेहोश हो गई.

    स्टेशन पर तैनात आरपीएफ के जवानों ने आनन-फानन में उसे बोकारो रेलवे अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार किया. बच्ची की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे सदर अस्पताल बोकारो रेफर कर दिया.

    फिलहाल बोकारो सदर अस्पताल में बच्ची का इलाज जारी है. उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है. अस्पताल की चिकित्सक डॉक्टर पूनम सिंह ने कहा कि गिरने के कारण बच्ची के सिर में अंदरूनी चोटें आई हैं. जिस कारण वह बेहोश हो गई है. बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

    बच्ची की मां ने बताया कि वे लोग जमशेदपुर से धनबाद अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान बोकारो स्टेशन पर ये हदसा पेश आया. मां का रो-रो कर बुरा हाल था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.