Home /News /jharkhand /

अपार्टमेंट की छठी मंजिल से गिरकर बच्चे की मौत, गृह-प्रवेश के दिन ही हुआ दर्दनाक हादसा

अपार्टमेंट की छठी मंजिल से गिरकर बच्चे की मौत, गृह-प्रवेश के दिन ही हुआ दर्दनाक हादसा

बोकारो का अपार्टमेंट जहां के छठे फ्लोर से गिरने से बच्चे की मौत हो गई..

बोकारो का अपार्टमेंट जहां के छठे फ्लोर से गिरने से बच्चे की मौत हो गई..

Bokaro News: बोकारो में हुई इस घटना की मुख्य वजह रेलिंग की उंचाई का कम होना बताया जाता है. पड़ोस के लोगों ने बताया कि हादसे का शिकार हुआ बच्चा 11 वर्ष का था जो अय्यप्पा स्कूल में पांचवी का छात्र था. अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर पर वो बिना अपने चश्मा लगाये ही चढ़ गया था.

अधिक पढ़ें ...

    बोकारो. झारखंड के चास में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. चिराचास में 11 वर्षीय बच्चे की मौत अपार्टमेंट (Apartment) की छठी मंजिल से गिरने से हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक बुधवार को ही यह परिवार चिरा चास स्थित आनंद विहार फेज वन अपार्टमेंट में रहने के लिए आया था, जिसका गृह-प्रवेश भी कल ही यानी बुधवार को किया गया था.

    इस घटना के बाद जहां स्थानीय लोगों में शोक की लहर है वहीं परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. हादसे की मुख्य वजह अपार्टमेंट टॉप फ्लोर में रेलिंग की ऊंचाई कम होना बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक बच्चे को दृष्टि दोष भी था और वह काफी पावर वाला चश्मा का इस्तेमाल करता था. लेकिन बुधवार को वो बिना किसी चश्मे के ही छत के ऊपर चढ़ा हुआ था. जानकारी के मुताबिक धीरज झा बुधवार को ही चिरा चास स्थित आनंद विहार फेज वन अपार्टमेंट में गृह प्रवेश कर रहने आए थे. उनका 11 वर्षीय पुत्र जो अय्यप्पा स्कूल में पांचवी का छात्र था अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर पर बिना अपने चश्मे के ही चढ़ गया. उसके बाद रेलिंग की ऊंचाई कम होने के कारण वह ऊपर से सीधे नीचे गिर गया.

    नीचे गिरते ही स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मच गई और उसे आनन-फानन में बोकारो के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं स्थानीय लोगों में भी शोक की लहर है. इस घटना को लेकर स्थानीय लोग भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं, वहीं घर वालों की स्थिति अभी इतनी ठीक नहीं है कि वह कुछ बोल पाएं.

    रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

    Tags: Accident, Bokaro news, Jharkhand news, क्राइम

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर