Home /News /jharkhand /

बोकारो में 17वीं झारखंड राज्यस्तरीय पुलिस शूटिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ

बोकारो में 17वीं झारखंड राज्यस्तरीय पुलिस शूटिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ

शूटिंग प्रतियोगिता का गुब्बारे छोड़ उद्घाटन करते अधिकारी

शूटिंग प्रतियोगिता का गुब्बारे छोड़ उद्घाटन करते अधिकारी

बोकारो में 17वीं झारखंड राज्यस्तरीय पुलिस शूटिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ जैप फोर ग्रांउड में कोयलाचंल डीआईजी प्रभात कुमार ने किया. इस मौके पर एसपी कार्तिक एस, जैप फोर कमाडेंट नौशाद आलम समेत जिले के पुलिस ,जैप फोर व जिला प्रशासन के अधिकारियों और गणमान्य लोगों के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस परिवार के सदस्य भी उपस्थित थे.

अधिक पढ़ें ...
    बोकारो में 17वीं झारखंड राज्यस्तरीय पुलिस शूटिंग प्रतियोगिता का शुभारंभ बोकारो के जैप फोर ग्रांउड में कोयलाचंल डीआईजी प्रभात कुमार ने किया. इस मौके पर एसपी कार्तिक एस, जैप फोर कमाडेंट नौशाद आलम समेत जिले के पुलिस ,जैप फोर व जिला प्रशासन के अधिकारियों और गणमान्य लोगों के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस परिवार के सदस्य भी उपस्थित थे. यह तीसरी बार जैप फोर को राज्य स्तरीय पुलिस शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन करने का मौका मिला है. इससे पूर्व दो बार के आयोजन में जैप फोर को काफी सराहना मिली थी.

    इस अवसर पर कोयलाचंल डीआईजी प्रभात कुमार जैप फोर ग्रांउड पहुंचने पर शहीद स्मारक पर माल्यार्पण किया. इसके उपरांत डीआईजी का जोरदार और पांरपरिक ढंग से अभिवादन किया गया. मंच पर पहुंचने पर मुख्य अतिथि को सलामी दी गई. इसके बाद मुख्य अतिथि डीआईजी कोयलाचंल प्रभात कुमार का शूटिंग प्रतियोगिता में शामिल टीम के कप्तानों से परिचय कराया गया.

    प्रतियोगिता में राज्य पुलिस की सात टीमें शामिल हुई हैं और यह प्रतियोगिता तीन दिन चलेगी. मुख्य अतिथि कोयलाचंल डीआईजी प्रभात कुमार ने सभी खिलाड़ियों को भाग लेने के लिए बधाई दी. वहीं जैप फोर को तीसरी बार प्रतियोगिता का आयोजन करने को लेकर शुभकामनाएं दी और कहा कि यह सिर्फ प्रतियोगिता ही नहीं है. इससे खिलाड़ियों को आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है,साथ ही परफारमेंस में भी सुधार होता है.

    यह भी पढ़ें- हाईकोर्ट ने DGP से पूछा- अक्षम अधिकारियों को जांच में क्यों लगाते हैं?

    यह भी पढ़ें - नालंदा से अगवा बैंक मैनेजर का शव कोडरमा के तिलैया डैम से बरामद

    Tags: Bokaro news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर