लाइव टीवी

दिल्ली से भुवनेश्वर जा रही एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री फूड पॉइजनिंग का शिकार, 20 से ज्यादा बीमार

News18 Jharkhand
Updated: April 7, 2019, 11:05 AM IST

नई दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस में घटिया भोजन खाने की वजह से 20 से ज्यादा यात्री बीमार हो गए. इनमें छोटे बच्चे भी शामिल हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली से भुवनेश्वर जा रही राजधानी एक्सप्रेस में घटिया भोजन खाने की वजह से 20 से ज्यादा यात्री बीमार हो गए. इनमें छोटे बच्चे भी शामिल हैं. सभी बीमार यात्रियों का बोकारो स्टेशन पर चिकित्सक इलाज कर रहे हैं. घटना के बाद लोग ने बोकारो रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. घटना के बाद रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

जानकारी के मुताबिक, नई दिल्ली से ट्रेन के निकलने के बाद रात में यात्रियों के बीच भोजन परोसा गया. भोजन के बाद कोच बी बी 3,बी 5 और बी 9 ओर बी 7 में कई यात्री असहज महसूस करने लगे. यात्रियों ने पेट में दर्द, उल्टी और लूज मोशन की शिकायत की. लेकिन, ध्यान नहीं दिया गया.

ये भी पढ़ें- लालू से न मिलने देने पर भड़के तेजस्वी, कहा- पिता के खिलाफ हो रही साजिश

इसके बाद जब मरीजों की तबियत ज्यादा खराब हुई तो झारखंड के बोकारो रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोक दिया गया. यहां स्टेशन पर ही चिकित्सक मरीजों का इलाज किया, बताया जा रहा है 15 से 20 यात्री फूड पॉइजनिंग के शिकार हुए हैं. घटना के बाद करीब 45 मिनट तक ट्रेन स्टेशन पर खड़ी रही. इसके बाद बोकारो से रवाना हुई. फिलहाल रेलवे अधिकारी इस मामले में जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव: बीजेपी ने जारी की तीन प्रत्याशियों की लिस्ट, रांची से कटा रामटहल चौधरी का टिकट

हजारीबाग डीएसपी के बेटे ने 22 साल की उम्र में पास की UPSC परीक्षा, नहीं ली थी कोचिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...