लाइव टीवी

प.बंगाल के 35 बीजेपी पंचायत प्रतिनिधियों ने बोकारो में ली शरण

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: July 17, 2018, 7:26 PM IST
प.बंगाल के 35 बीजेपी पंचायत प्रतिनिधियों ने बोकारो में ली शरण
बोकारो में शरण लिए हुए 35 बीजेपी पंचायत प्रतिनिधियों का परिवार

उन्होने कहा कि हमलोग 35 पंचायत प्रतिनिधि समेत 50 लोग डर से बोकारो में शरण लिए हुए हैं.

  • Share this:
पश्चिम बंगाल के मालदा से 35 नवनिर्वाचित बीजेपी के पंचायत प्रतिनिधि परिवार समेत मंगलवार को बोकारो पहुंचे. उन्होंने बताया कि तृणमूल कांग्रेस के डर से वे मालदा से भागे हैं.

दरअसल, मालदा में हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में बीजेपी के बैनर तले इन्होने चुनाव लड़ जीत दर्ज की थी. अब इन लोगों का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस जीते प्रत्याशियों के साथ मारपीट कर रही है. साथ ही लालच दे रही है कि वे तृणमूल कांग्रेस पार्टी में जुड़ जाए नहीं तो मामले में फंसा कर जेल भेज दिया जाएगा. ये सब बाते बंगाल के मालदा बामगोला प्रखंड से आए बोकारो के सेक्टर आठ में शरण लिए पंचायत प्रतिनिधियों ने मीडिया से कही.

उन्होने कहा कि हमलोग 35 पंचायत प्रतिनिधि समेत 50 लोग डर से बोकारो में शरण लिए हुए हैं. जिसमें 22 महिलाएं व बच्चे शामिल हैं. आए हुए प्रतिनिधियों का कहना है कि 102 सीटों में से 44 सीटों पर बीजेपी का कब्जा है, और इस वजह से तृणमूल भाजपा के विजयी प्रत्याशियों के साथ अत्याचार कर रही है. इसलिए सभी लोग डर से घर छोड़कर बोकारो में शरण ले चुके हैं.

उन्होने कहा कि पहले तो भाजपा के लोगों को नामांकन के लिए रोका गया और अब जब जीत मिली है तो टीएमसी कार्यकर्ता पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर मारपीट करने का काम कर रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि अगस्त के पहले सप्ताह में शपथग्रहण समारोह होना है. इससे पहले से ही उन्हें डराया-धमकाया जा रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2018, 7:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर