लाइव टीवी

बोकारो में 50 लाख से अधिक की 400 पेटी देशी- विदेशी शराब बरामद

Gyanendu | News18 Haryana
Updated: March 18, 2019, 11:18 PM IST
बोकारो में 50 लाख से अधिक की 400 पेटी देशी- विदेशी शराब बरामद
बोकारो में पकड़ी गई 400 पेटी शराब

बताया जा रहा है कि यहां एक क्वार्टर में अवैध रुप से आरोपी संजीव सिंह रखे हुए था और वह शराब का अवैध कारोबार यहां से कई राज्यों में चला रहा था. आरोपी मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
एसपी पी मुरुगन के निर्देश पर बेरमो के एसडीपीओ सह प्रशिक्षु आईपीएस आर रामकुमार ने चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के कारी पानी में एक सीसीएल के क्वार्टर में छापा मारकर 400 से अधिक देशी व विदेशी कार्टून में अवैध शराब जब्त की. बताया जा रहा है कि इस शराब की बाजार मूल्य 50 लाख से अधिक है. पुलिस ने इस दौरान कई गाड़ियों को भी जब्त किया है. बताया जा रहा है कि यहां एक  क्वार्टर में अवैध रुप से आरोपी संजीव सिंह  रखे हुए था और वह शराब का अवैध कारोबार यहां से कई राज्यों में चला रहा था.

एसपी बोकारो पी मुरुगन ने बताया कि गुप्त सूचना पर बेरमो एसडीपीओ के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम को छापे में यह सफलता मिली है. इस दौरान अवैध कारोबारी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा.जब्त शराब में अरुणाचल प्रदेश की किंग्स गोल्ड शराब समेत अन्य प्रदेशों की लेबल लगी शराब मिली है.

यह कहा जा रहा है कि यहां से अवैध कारोबार किया जा रहा था. कहा जा रहा है कि होली और आने वाले लोकसभा चुनाव में इस शराब की खपत करने की योजना थी पर उससे पहले ही पुलिस ने शराब कारोबारी के मंसूबे को चकनाचूर कर दिया. गौरतलब है कि शराब और धन पर चुनाव आयोग व पुलिस की विशेष निगाह है.


यह भी पढ़ें - लालू की किडनी की हालत हुई और खराब, चिकित्सकों की बढ़ी चिंता

यह भी पढ़ें - जब रक्षामंत्री के तौर पर मनोहर पर्रिकर ने रांची में फहराया था विश्व का सबसे ऊंचा तिरंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 18, 2019, 11:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर