होम /न्यूज /झारखंड /नेपाल से आए 5 दोस्तों ने बोकारो में शुरू किया फास्ट फूड स्टॉल, शाम में नहीं संभाल पाते ग्राहकों की भीड़

नेपाल से आए 5 दोस्तों ने बोकारो में शुरू किया फास्ट फूड स्टॉल, शाम में नहीं संभाल पाते ग्राहकों की भीड़

स्टॉल संचालक अर्जुन व अनिल ने बताया कि यहां बर्गर, चाऊमीन, मंचूरियन, स्प्रिंग रोल व मोमोज उपलब्ध हैं. लोग अपने पसंद के ...अधिक पढ़ें

    कैलाश कुमार/बोकारो. बोकारो के चास में पड़ोसी देश नेपाल से आए 5 दोस्तों ने मिलकर फास्ट फू़ड का स्टॉल डाला है. चंद्रा सिनेमा हॉल के सामने चल रहे इस स्टॉल का नाम टॉप टाउन फास्ट फूड रखा गया है. लोग यहां के बर्गर, चाऊमीन, मंचूरियन, स्प्रिंग रोल व मोमोज को खूब पसंद कर रहे हैं. शाम के समय शहर वासियों की भीड़ लगी रहती है. लोग अपने दोस्तों व परिजनों के साथ खाने पहुंचते हैं.

    दरअसल, इस स्टॉल के संचालक अनिल, अर्जुन, भगत, रोहित व विजय बचपन के दोस्त हैं. सभी नेपाल के लूबनी गांव के रहने वाले है. रोजगार की तलाश करते-करते इन्हें फास्ट फूड स्टॉल डालने की सूझी. इनके गांव के कुछ लोग रांची में पहले से इस काम से जुड़े हैं और अच्छी कमाई कर रहे हैं. इसलिए सभी दोस्तों ने मिलकर फास्ट फूड स्टॉल लगाने का निर्माण लिया और जगह के तौर पर बोकारो को चुना.

    सभी दोस्त मिल बांटकर करते हैं काम
    अर्जुन व अनिल ने न्यूज18 लोकल को बताया कि यहां चार महीने पहले स्टॉल की शुरुआत की गई है. ग्रुप में अनिल को पहले से कुकिंग का आइडिया था. अब बांकी दोस्त भी सीख गए हैं. स्टॉल पर सभी दोस्त मिल बांटकर काम करते हैं. कोई कुकिंग करता है, कोई कस्टमर को से ऑर्डर लेता है, कोई उन्हें सर्व करता है तो कोई काउंटर संभालता है.

    अर्जुन व अनिल ने बताया कि स्टॉल शुरू करते ही लोगों का अच्छा रिस्पांस मिलने लगा था. शाम 3 बजे बिक्री शुरू की जाती है जो रात करीब 9.30 बजे तक जारी रहती है. यहां बर्गर, चाऊमीन, मंचूरियन, स्प्रिंग रोल व मोमोज उपलब्ध हैं. लोग अपने पसंद के हिसाब से ऑर्डर करते हैं. ऑर्डर मिलने के बाद तुरंत बनाकर गरमा-गरम परोसा जाता है. लोग यहां खाने के साथ-साथ पार्सल भी करवाते हैं.

    स्वाद के दीवाने हैं लोग
    दुकान पर खाने पहुंचे प्रकाश चक्रवर्ती ने बताया कि यह स्टॉल शुरू होती ही लोगों के मन में जगह बना लिया. यहां के सभी आइटम टेस्टी हैं. वह अक्सर शाम में यहां खाने पहुंचते हैं. उन्हें बर्गर, चाऊमीन व स्प्रिंग रोल बेहद पसंद है. घर के बांकी सदस्य भी यहां के फास्ट फूड के स्वाद के दीवाने हैं. उनके लिए पैक कराकर ले जाते हैं.

    स्टॉल संचालक भगत ने बताया कि बर्गर कीमत 25 पीस, स्प्रिंग रोल 30 रुपये पीस, चाऊमीन 60 रुपये प्लेट, मोमोज 50 रुपये प्लेट व मंचूरियन 40 रुपये प्लेट है.

    Tags: Bokaro news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें