लाइव टीवी

इंटरस्टेट गैंग के सरगना समेत 5 सदस्य गिरफ्तार, ट्रक और हजार बोरी सीमेंट बरामद

News18 Jharkhand
Updated: March 13, 2019, 7:13 PM IST
इंटरस्टेट गैंग के सरगना समेत 5 सदस्य गिरफ्तार, ट्रक और हजार बोरी सीमेंट बरामद
इंटर स्टेट गैंग के सरगना समेत पांच सदस्य गिरफ्तार

सरगना भूषण सिंह अपने सहयोगियों के साथ बोकारो के बालीडीह स्थित डालमिया सीमेंट फैक्ट्री से फर्जी तरीके से 1800 बोरा सीमेंट का उठाव कर लिया.

  • Share this:
बोकारो पुलिस ने इंटरस्टेट गैंग के सरगना समेत पांच अपराधियों को बिहार से गिरफ्तार कर एक बड़े चोरी का खुलासा किया. पुलिस ने चोरी के 1045 बोरी सीमेंट, एक ट्रक और विभिन्न कंपनियों के सात मोबाइल भी इनके पास से बरामद किए.

जानकारी के मुताबिक बिहार का रहने वाला गैंग का सरगना भूषण सिंह अपने सहयोगियों के साथ बोकारो के बालीडीह स्थित डालमिया सीमेंट फैक्ट्री से फर्जी तरीके से पांच फरवरी और आठ फरवरी को 1800 बोरी सीमेंट का उठाव कर लिया. सीमेंट के इस फर्जीवाड़े को लेकर बालीडीह ओपी में केस दर्ज कराया गया. बोकारो एसपी ने टीम गठित कर बिहार के अरवल, जहानाबाद, गया समेत अन्य जिलों में छापेमारी करवाई. छापा में पुलिस ने गिरोह के सरगना समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी विवेक कुमार अरवल, अभय प्रकाश दिवाकर दुल्हिन बाजार पटना, अरविंद दास अरवल और संजय पासवान नालंदा का रहने वाला है. बोकारो डीएसपी सतीश चंद्र झा ने कहा कि गिरोह के सदस्य जाली आधारकार्ड और पैनकार्ड के माध्यम से इस तरह की घटना को अंजाम देते थे.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- धनबाद में भीषण बैंक डकैती, बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटे साढ़े 10 लाख रुपये

पहले से बैंक में गिरवी रखी जमीन को बेचकर की 15.50 लाख की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2019, 7:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर