लाइव टीवी

बोकारो में सर्राफा व्यापारी से लूटे 50 हजार के आभूषण, बदमाश फरार

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: March 2, 2019, 10:20 AM IST
बोकारो में सर्राफा व्यापारी से लूटे 50 हजार के आभूषण, बदमाश फरार
बोकारो में सर्राफा व्यापारी से लूटे 50 हजार के आभूषण, बदमाश फरार

बोकारो जिले में बदमाशों ने हथियार के बल पर एक सोने चांदी के कारोबारी से 50 हजार की कीमत के जेवरात की लूट कर वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो जिले में बदमाशों ने हथियार के बल पर एक सोने चांदी के कारोबारी से 50 हजार की कीमत के जेवरात की लूट कर वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर सिटी डीएसपी और सिटी डीएसपी मौक पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी. वहीं डीएसपी ने जल्द ही अपराधियो की गिरफ्तारी का दावा किया है.

जानकारी के मुताबिक घटना सिटी थाना क्षेत्र के फायर बिग्रेड ऑफिस के पास की है. जहां ज्वेलरी शॉप के मालिक ओमप्रकाश प्रसाद दुकान बंद कर ग्राहक के पुराने सोने व चांदी के जेवरात डिक्की में रखकर बगल के शादी समारोह में शिरकत कर अपने घर लौट रहे थे. घर लौटने के समय बाइक सवार तीन बदमाशों ने व्यवसायी को हथियार के बल पर रुकने को मजबूर किया और फिर गाड़ी की चाभी मांगी. डरे सहमे व्यवसायी जब गाड़ी की चाभी देकर भागने लगा तो एक अपराधी उसके सर पर हथियार रखकर शोर न करने की बात कही और दूसरे अपराधी ने डिक्की से पुराने जेवरात निकालकर लिए और मौके से फरार हो गए.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. जिस तरह अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है उससे पुलिस को शक है कि कोई जान पहचान वाले ने रेकी कर घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- बोकारो में खुद को पुलिस ऑफिसर बताकर बदमाशों ने बुजुर्ग महिला से लूटे गहने

यह भी पढ़ें- हरला में बाइक सवार बदमाशों 1.19 लाख की रकम भरा बैग लूटा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2019, 10:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर