लाइव टीवी

थाने से छूट कर आया नाबालिग प्रेमी तो फंदे से लटक कर दे दी जान

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: January 26, 2019, 9:52 AM IST
थाने से छूट कर आया नाबालिग प्रेमी तो फंदे से लटक कर दे दी जान
थाने से छूट कर आया नाबालिग प्रेमी तो फंदे से लटक कर दे दी जान

मामले में लड़के के परिवार ने लड़की के परिवार को इस बात की जानकारी दी. लड़की का परिवार हरला पुलिस के साथ टुपरा गांव पहुंता और दोनों को अपने साथ थाना ले आया.

  • Share this:
अगर पुलिस सही ढंग से काउंसलिंग करती तो शायद आज एक नाबालिग प्रेमी को अपनी जान नहीं गंवानी पड़ती. पुलिस की थोड़ी से लापरवाही से एक परिवार ने अपना चिराग खो दिया. घटना पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के टुपरा गांव की है. बताया जा रहा है कि टुपरा गांव का एक नाबालिग प्रेमी बोकारो जिला के हरला थाना इलाके के एक नाबालिग लड़की से प्रेम कर बैठा. दो दिन पहले प्रेमिका अपने घर मे बिन बताए लड़के यानि प्रेमी के घर आ गई.

मामले में लड़के के परिवार ने लड़की के परिवार को इस बात की जानकारी दी. लड़की का परिवार हरला पुलिस के साथ टुपरा गांव पहुंता और दोनों को अपने साथ थाना ले आया. गुरुवार को लड़की को हरला पुलिस ने छोड़ दिया लेकिन लड़के को काफी देर से छोड़ा. इस बात को लेकर शायद लड़के के मन को चोट लगी. जब घर के लोग बाहर थे तो लड़का सीढ़ी के सहारे फंदे से झूल गया. घर के अंदर लोग पहुंचे तो युवक को फंदे से झूलता पाया.

लड़के की आत्महत्या  की जानकारी पिंड्राजोरा पुलिस को दी गई और फिर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा. वहीं गांव वालों ने एसपी को पूरे मामले की जानकारी देकर हरला और पिड्राजोरा पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि मामले की जांच कर दोषियों पर कारवाई की मांग की है. ग्रामीणों का कहना था कि  अगर युवक की काउंसलिंग की जाती तो शायद उसकी जान बच सकती थी,लेकिन पुलिस ने पूरी तरह इसको नजर अंदाज कर दिया.

यह भी पढ़ें - बीस सूत्री अध्यक्ष की गिरफ्तारी से नाराज बीजेपी विधायक ने थाने में ही दिया धरना

यह भी पढ़ें - छात्र बोले जब नौकरी नहीं तो क्या करेंगे डिग्री लेकर, वानिकी संकाय पर ठोंका ताला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2019, 11:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर