लाइव टीवी

रामगढ़ के बाद बोकारो बना संपूर्ण विद्युतीकरण वाला जिला

News18 Jharkhand
Updated: October 10, 2018, 4:48 PM IST
रामगढ़ के बाद बोकारो बना संपूर्ण विद्युतीकरण वाला जिला
सीएम रघुवर दास

सीएम ने कहा कि 2019 के जून तक राज्य के हर घर को 24 घंटे बिजली उपलब्ध होगी

  • Share this:
झारखंड में रामगढ़ के बाद बोकारो संपूर्ण विद्युतीकरण वाला जिला हो गया है. सरकार के प्रयास से यहां के शत-प्रतिशत घरों में बिजली पहुंच गई है. पेटरवार में आयोजित सभा में सीएम रघुवर दास ने इस बात का एेलान किया.

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के अलावा धनबाद और गिरीडीह के सांसद एवं बोकारो और गोमिया के विधायक भी मौजूद थे. मुख्यमंत्री ने इस मौके पर कहा कि जिनके घरों में बिजली पहली बार पहुंची है, उनके अहसास को जानना आसान नहीं है. सीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 67 में पूर्ववर्ती सरकारों ने सिर्फ वोट बटोरने का काम किया.

सीएम ने कहा कि 2019 के जून तक राज्य के हर घर को 24 घंटे बिजली उपलब्ध होगी. इससे पहले सीएम ने पेटरवार हाई स्कूल में आयोजित विकास मेले का जायजा लिया और बोकारो में 132 केबी के पावरग्रिड का शिलान्यास किया. सीएम ने गोला से पेटरवार और जेनामोड़ तक बनने वाली ट्रांसमिशन लाइन का भी शिलान्यास किया. विभिन्न सरकारी योजनाओं के लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का ‌भी वितरण किया.

(अजयलाल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- ग्लोबल एग्रीकल्चर एंड फूड समिट के लिए रोड शो में बोले CM, बेझिझक झारखंड आएं निवेशक

एग्रीकल्चर फूड समिट से किसानों की आय बढ़ाएगी झारखंड सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2018, 4:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...