कोलेबिरा की जीत पर बोले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष- देश में राहुल गांधी की लहर

बोकारो में अजय कुमार ने कहा कि जिन लोगों ने कांग्रेस को वोट नहीं दिया, पार्टी उनसे भी आगे संपर्क करेगी और पता लगाने की कोशिश करेगी कि वे कांग्रेस से क्यों नाराज हैं.

News18 Jharkhand
Updated: December 23, 2018, 6:35 PM IST
कोलेबिरा की जीत पर बोले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष- देश में राहुल गांधी की लहर
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार
News18 Jharkhand
Updated: December 23, 2018, 6:35 PM IST
तीन राज्यों से शुरू हुआ कांग्रेस की जीत का कारवां झारखंड में भी जारी रहा. झारखंड की कोलेबिरा  विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए यह सीट अपने नाम कर ली. 15 साल बाद ऐसा मौका आया है, जब कांग्रेस ने कोलेबिरा पर कब्जा जमाया. कांग्रेस के प्रत्याशी विक्सल कोंगाड़ी ने बीजेपी के उम्मीदवार बसंत सोरेंग को हराया. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने इस जीत के लिए कोलेबिरा की जनता को धन्यवाद दिया.

बोकारो में अजय कुमार ने कहा कि जिन लोगों ने कांग्रेस को वोट नहीं दिया, पार्टी उनसे भी आगे संपर्क करेगी और पता लगाने की कोशिश करेगी कि वे कांग्रेस से क्यों नाराज हैं. उन्होंने कहा कि हमने मजबूती से लड़ाई लड़ी, इसलिए जीत हासिल हुई. देश में राहुल गांधी की लहर चल रही है.

अजय कुमार के मुताबिक देश और राज्य की जनता बीजेपी सरकार से परेशान है, क्योंकि दोनों सरकारों ने झूठ से जनता को गुमराह किया और यह जीत उस मायने में काफी ऐतिहासिक है. जेएमएम के मेनन एक्का को समर्थन पर उन्होंने कहा कि कभी-कभी मतभेद होते हैं, लेकिन कांग्रेस ने साबित कर दिया कि वह मजबूत पार्टी है. उन्होंने कहा कि इस जीत से महागठबंधन और कांग्रेस, दोनों मजबूत होंगे.

(ज्ञानेंदू की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- कोलेबिरा उपचुनाव: 3 राज्यों के बाद अब कांग्रेस ने झारखंड में लहराया जीत का परचम

ये भी पढ़ें- कोलेबिरा उपचुनाव: कांग्रेस की जीत के ये हैं दस बड़े कारण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 23, 2018, 5:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...