लाइव टीवी

शहीद की नाबालिग बेटी से 2 साल तक रेप, आरोपी पुलिस अधिकारी फ़रार

News18 Jharkhand
Updated: September 18, 2019, 6:08 PM IST
शहीद की नाबालिग बेटी से 2 साल तक रेप, आरोपी पुलिस अधिकारी फ़रार
इस मामले में अब पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

झारखंड के बोकारो में नाबालिग लड़की से रेप करने के आरोप में एएसआई को निलंबित कर दिया गया है. पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के बाद आरोपी एएसआई फरार है.

  • Share this:
बोकारो. झारखंड के बोकारो (Bokaro) में एक नाबालिग लड़की से रेप (Rape With Minor Girl) का मामला सामने आया है. लड़की से रेप का आरोप एएसआई पर लगा है. पुलिस ने आरोपी एएसआई के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) करने का प्रयास कर रही है. आरोपी एएसआई को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है.

पूछताछ के दौरान फरार हुआ आरोपी एएसआई
जानकारी के अनुसार बोकारो पुलिस के एएसआई राजू सिंह के खिलाफ शहीद की नाबालिग बेटी से रेप का आरोप है. बीते शुक्रवार को पीड़िता की मां ने चास स्थित महिला थाने में आरोपी राजू सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. जिसमें उन्होंने कहा कि आरोपी एएसआई पिछले दो साल से उनकी बेटी से हैवानियत कर रहा था. शिकायत दर्ज होने की खबर मिलते ही आरोपी एएसआई राजू सिंह फरार हो गया.


Loading...

पुलिस ने पूछताछ के लिए राजू सिंह को चास थाना बुलाया. आरोपी मौके पर पहुंचा लेकिन पूछताछ के दौरान फरार हो गया. चास महिला थाना ने पीड़िता को अदालत में पेश किया, जहां धारा 164 के तहत उसका बयान दर्ज किया गया. वहीं, सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच भी कराई गई.

बोकारो के एसपी पी. मुरुगन ने आरोपी एएसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. साथ ही उन्होंने जांच के लिए एक टीम गठित करने की भी बात कही है. उन्होंने बताया कि आरोपी की दबिश के लिए छापेमारी की जा रही है. आरोपी पुलिस अधिकारी राजू सिंह पूर्व में सिटी थाने में तैनात था और फिलहाल नक्सल प्रभावित क्षेत्र महुआटांड थाना में पोस्टेड था.

यह भी पढ़ें- डीवीसी का कर्मचारी नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार

नई रेल लाइन, पैसेंजर व इंटरसिटी ट्रेन का शुभारंभ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 4:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...