पंद्रह लाख के इनामी नक्सली की संपत्ति जब्त, घर किया गया सील

Gyanendu Jaypuriar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 16, 2017, 9:05 PM IST
पंद्रह लाख के इनामी नक्सली की संपत्ति जब्त, घर किया गया सील
सब जोनल कमांडर के घर की कुर्की
Gyanendu Jaypuriar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 16, 2017, 9:05 PM IST
बोकारो पुलिस ने 15 लाख के इनामी सब जोनल कमांडर रणविजय महतो उर्फ नेपाल महतो उर्फ संजय के घर कि संपत्ति जब्त कर ली. कुर्की के बाद पुलिस ने इस नक्सली के घर को सील कर दिया. झारखंड पुलिस कुर्की की कार्रवाई उन नक्सलियों के खिलाफ कर रही है जिन्होंने अपराध के जरिए अथाह संपत्ति जमा कर ली है

एएसपी अभियान संजय कुमार, बेरमो एसडीपीओ और अनुमंडल पदाधिकारी बेरमो के नेतृत्व में कुर्की की कार्रवाई की गई. कुर्की की कार्रवाई पुलिस उग्रवाद प्रभावित पेंक नारायणपुर थाना क्षेत्र के कंजकीरो स्थित टेहरवा में की गई. यहां पर सब जोनल कमांडर रणविजय का घर गैरमजरुआ जमीन पर बनाया गया है. घर में रखे सामान को पुलिस कर्मियों की मदद से जब्त किया गया. जब्त मकान और जमीन की कीमत 11 लाख 48 हजार 47 सौ रूपए बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस जल्द ही विभिन्न थाना क्षेत्रों में अन्य नक्सलियों के घर की कुर्की की कार्रवाई करेगी. बता दें कि झारखंड पुलिस ने नक्सलियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है. झारखंड पुलिस ने गैरकानूनी तरीके से और अपराध का सहारा लेकर संपत्ति बनाने वाले नक्सलियों की सूची तैयार कर ली है. इसी के तहत पुलिस पूरे झारखंड में लगातार कार्रवाई कर रही है.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर