लाइव टीवी

पूर्व मंत्री ने कहा- अटल बिहारी वाजपेयी का जाना एक युग का अंत

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: August 17, 2018, 10:36 AM IST
पूर्व मंत्री ने कहा- अटल बिहारी वाजपेयी का जाना एक युग का अंत
समरेश सिंह , पूर्व मंत्री

पूर्व विधायक समरेश सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन को देश ही नहीं विश्व के लिए अपूरणीय क्षति बताई.

  • Share this:
झारखंड के पूर्व मंत्री समरेश सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन को देश ही नहीं विश्व के लिए अपूरणीय क्षति बताई. उन्होंने अटल जी के चले जाने पर कहा कि एक युग का अंत हो गया है. उन्होंने अटल जी से खुद को मिले प्यार पर कहा कि उसे वह नहीं भुला सकते हैं.

समरेश सिंह ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने बोकारो में चार बार अपनी उपस्थिति दर्ज की. यादों को ताजा करते हुए समरेश सिंह ने लड़खड़ाते शब्दों में कहा कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने चास के अमरकुली, सेक्टर 9 के छपरा मोड़ और सेक्टर फोर मजदूर मैदान में दो बार भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. समरेश सिंह ने कहा कि जब वह एक बार दिल्ली गए तो पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी गाड़ी से निकल रहे थे. तब अटल जी उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गए और फिर सभी लोगों से उनका परिचय कराया.

समरेश सिंह ने कहा कि वह उन पलों को नहीं भुला सकते हैं. समरेश सिंह ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी हंसमुख स्वभाव के व्यक्ति थे. उन्होंने कहा कि कभी-कभी मजाक में अटल जी उन्हें समरेश सिंह कहने के बजाय समशेर सिंह कहकर संबोधित किया करते थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 17, 2018, 10:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...