लाइव टीवी

प्रेमिका की गला रेतकर हत्या की कोशिश का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: July 18, 2018, 9:44 AM IST
प्रेमिका की गला रेतकर हत्या की कोशिश का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
प्रेमिका की गला रेतकर हत्या का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

बोकारो जिले के बेरमो थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर वार्ड नंबर 22 में बीते मंगलवार को 21 वर्षीय युवती पर उसके प्रेमी (25 वर्ष) द्वारा चाकू से गला रेतकर हत्या का प्रयास किया गया. आरोपी प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
झारखंड में बोकारो जिले के बेरमो थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर वार्ड नंबर 22 में बीते मंगलवार को 21 वर्षीय युवती पर उसी के प्रेमी (25 वर्ष) द्वारा चाकू से गला रेतकर हत्या का प्रयास करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी प्रेमी की पहचान भूतबंगला निवासी राधेश्याम के पुत्र दीप जायसवाल उर्फ मोनू के रूप में हुई है.

बहरहाल, युवती पर हमला के दौरान हल्ला होने पर भाग रहे मोनू (हमलावर प्रेमी) को लोगों ने तत्काल पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बेरमो पुलिस ने आरोपी युवक (दीप जायसवाल उर्फ मोनू) को हिरासत में ले लिया. घायल युवती को इलाज के लिए सीसीएल के केंद्रीय ढोरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि युवती की हालत अब खतरे से बाहर है.

मामले में पूछे जाने पर आरोपी प्रेमी ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को नहीं मारा, बल्कि युवती ने ही खुद को जख्मी कर लिया. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच पिछले 5 साल से प्रेम संबंध हैं.

इधर, बेरमो पुलिस के अधिकारी का कहना है कि लड़के को हिरासत में रखा गया है और युवती के होश में आने के बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा. इसके बाद आरोपी पर कार्रवाई और मामला दर्ज किया जाएगा.

दरअसल, युवती अपनी कजिन बहन के यहां घर पर थी. इसी बीच लड़का दीप जायसवाल उसके घर पर आ धमका. इसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच काफी नोंकझोक हुई. इसके बाद लड़के ने इस घटना को अंजाम दे दिया, लेकिन जो बात प्रेमी दीप जायसवाल ने बताई है उस हिसाब से ये जांच का विषय है.

आरोपी प्रेमी का कहना है कि उसकी प्रेमिका (घायल युवती) ने घर में किसी के नहीं रहने पर उसे बुलाया था. इस पर वह उसके घर चला गया, इसी बीच लड़की का भाई आ गया. इसके बाद युवती ने प्रेमी को भागने की बात कहते हुए खुद को बचाने के लिए चाकू से अपने गले पर हमला कर लिया.

इस दौरान भाई जब अंदर आया तो उसने अपनी बहन को फर्श पर गिरा देखा. इसी क्रम में दीप जायसवाल को घर से बाहर निकलता देख उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा कर लिया. इसके बाद सबने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी.बहरहाल, पूरे मामले पर पुलिस जांच कर रही है. सच्चाई क्या है क्या लड़का दीप सही बोल रहा है या फिर मामला कुछ और ही है. पुलिस हर एक बिंदु पर गहनता से जांच कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2018, 7:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर