Home /News /jharkhand /

मात्र दो रुपये के भाड़ा विवाद में ऑटो चालक ने कर दी यात्री की हत्या

मात्र दो रुपये के भाड़ा विवाद में ऑटो चालक ने कर दी यात्री की हत्या

दो रुपये के चलते हत्या

दो रुपये के चलते हत्या

चश्मदीदों के मुताबिक चालक की पिटाई से यात्री बेहोश हो गया. उसे बोकारो जनरल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    मात्र दो रुपये के विवाद में ऑटो चालक ने यात्री की पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना बोकारो के तेलीडीह की है. सोमवार रात यह वारदात हुई. दो रुपये के भाड़े को लेकर ऑटो चालक और यात्री में विवाद हुआ, जिसके बाद चालक ने यात्री की बुरी तरह से पिटाई कर दी. घायल यात्री को बोकारो जनरल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    चश्मदीदों के मुताबिक चालक की पिटाई से यात्री बेहोश हो गया. तीन लोगों ने पहले उसे सदर अस्पताल पहुंचाया. यात्री की गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल से उसे बोकारो जनरल अस्पताल रेफर कर दिया गया. बीजेएच में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    मृतक की पहचान शंकर रवानी के रूप में हुई. वह चास के वार्ड नबंर-20 का रहने वाला था. पुलिस आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है. घटना के विषय में बताया गया कि यात्री शंकर रवानी और उसके तीन साथी बोकारो के नया मोड़ बस स्टैंड से चास के तेलीडीह के लिए ऑटो से निकले. तेलीडीह पहुंचने पर ऑटो चालक और शंकर रवानी में दो रुपये भाड़े के लिए विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि चालक ने शंकर रवानी को बुरी तरह से पीट डाला, जिससे उसकी मौत हो गई.

    घटना की सूचना पर मृतक के परिजन बीजेएच पहुंचे. परिवारवाले मुआवजा और चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. चास थाने के इंस्पेक्टर प्रमोद पांडेय का कहना है कि विवाद भाड़े को लेकर हुआ था. जांच के बाद घटना के बारे में और जानकारी मिलेगी. चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

    (ज्ञानेंदू की रिपोर्ट)  

    Tags: Bokaro news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर