घर के बाहर खेल रहा था मासूम, ऑटो ड्राइवर ने की लेकर भागने की कोशिश

News18 Jharkhand
Updated: December 5, 2018, 11:36 AM IST
घर के बाहर खेल रहा था मासूम, ऑटो ड्राइवर ने की लेकर भागने की कोशिश
बोकारो में बच्चा चोरी की कोशिश

डेढ़ साल का एक बच्चा घर के आगे खेल रहा था. उसी दौरान एक ऑटो चालक उसे अपने ऑटो में बिठा लिया और लेकर भागने लगा.

  • Share this:
बोकारो में एक ऑटो चालक ने डेढ़ साल के बच्चे को लेकर भागने की कोशिश की. लेकिन समय रहते परिजनों को इसकी जानकारी मिल गई. जिसके बाद सिवान मोड़ के पास आरोपी चालक को पकड़ा गया और सकुशल बच्चे की बरामदगी हुई. पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

मंगलवार रात सेक्टर आठ बी में डेढ़ साल का एक बच्चा घर के आगे खेल रहा था. उसी दौरान एक ऑटो चालक उसे अपने ऑटो में बिठा लिया और लेकर भागने लगा. इसकी जानकारी परिजनों को मिली तो परिजनों ने पीछा कर सिवान मोड़ के पास ऑटो चालक को पकड़ा और बच्चे को वापस लिया. बाद में आरोपी चालक संतोष कुमार यादव को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

संतोष कुमार यादव बड़ा खटाल सेक्टर नौ का रहने वाला है. घटना हरला थाना क्षेत्र की है. धनबाद के रहने वाले राजीव कुमार देव अपने साले पीके सिंह के बेटे के जन्मदिन को लेकर अपने ससुराल बोकारो आए थे. सभी लोग जन्मदिन मना रहे थे. उसी दौरान डेढ़ साल का आदर्श घर से निकलकर बाहर में खेल रहा था. ऑटो पर सवार दो अन्य लोग भागने में सफल हो गये. पुलिस ने पिता के आवेदन पर आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है.

ज्ञानेंदू की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-  अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस ने चलाया अभियान, अब तक 250 अभियुक्त गिरफ्तार

VIDEO- धनबाद: दबंगों की दबंगई से कमांडो परेशान, दर-दर मांग रहा है इंसाफ

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2018, 11:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...