लाइव टीवी

बीएसएल के रिटायर्ड कर्मचारी से 50 हजार छीन कर भागे बदमाश

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: October 5, 2018, 11:32 PM IST
बीएसएल के रिटायर्ड कर्मचारी से 50 हजार छीन कर भागे बदमाश
अपने साथ लूट की पुलिस ोक दास्तान सुनाता पीड़ित

बोकारो में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. शुक्रवार को सेक्टर छह थाना क्षेत्र के पी एंड टी कॉलानी के समक्ष दो बाईक सवार अपराधियो ने सेवानिवृत बीएसएल कर्मी मुंशी माँझी से 50 हजार रुपये छीनकर भाग गए.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. शुक्रवार को सेक्टर छह थाना क्षेत्र के पी एंड टी कॉलानी के समक्ष दो बाईक सवार अपराधियो ने सेवानिवृत बीएसएल कर्मी मुंशी माँझी से 50 हजार रुपये छीनकर भाग गए. बताया जा रहा कि सेक्टर छह के रहने वाले मुंशी माँझी अपने बीएसएनएल के आवास का किराया देने को लेकर सेक्टर फोर स्थित यूनियन बैंक से इस धनराशि की निकासी कर सेक्टर वन स्थित राम मंदिर के लिए निकले थे.

रामंदिर के लिए टेंपू जाने से पूर्व बैंक से निकाले 53 हजार में से तीन हजार पॉकेट में रख बाकी पैसे को एक थैले में रख सेक्टर छह जाने के लिए एक टेंपू पर बैठे. इसके बाद सेक्टर पांच के पास टेंपू बदलने के लिए मुंशी मांझी स्थित हटिया के पास रुके और जब आगे जाने के लिए दूसरे टेंपू की प्रतीक्षा कर रहे थे तो बाईक पर आए दो बदमाशों ने झपट्टा मारा और उनके अचानक हाथ से थैला लेकर भाग निकले.जब तक हल्ला होता बाइक सवार वहां से भागने में सफल रहे.पुलिस यह मानकर चल रही है कि लुटेरे पहले से यह जान गए थे कि वह बैंक से पैसा लेकर निकले हैं. ऐसे में पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी को खंगालने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें - पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के खिलाफ 10 करोड़ की मानहानि का मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें - झारखंड में संपूर्ण विद्युतीकरण वाला पहला जिला बना रामगढ़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2018, 11:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...