लाइव टीवी

भारत बंद के मद्देनजर बोकारो में जिला व पुलिस प्रशासन का फ्लैग मार्च

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: September 10, 2018, 10:26 AM IST
भारत बंद के मद्देनजर बोकारो में जिला व पुलिस प्रशासन का फ्लैग मार्च
बोकारो - भारत बंद के दौरान हर जगह पर पुलिस और मजिस्ट्रेट तैनात

चास एसडीओ ने कहा कि बंद से निपटने के लिए जिला और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि बंद के दौरान शहर में हर जगह पुलिस और संवेदनशील इलाकों में मजिस्ट्रेट तैनात रहेंगे.

  • Share this:
भारत बंद को देखते हुए बोकारो पुलिस ने शहर के विभिन्न इलाकों में फ्लैग मार्च किया. पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन ने शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में एक साथ कई संवेदनशील क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया. बता दें कि आज 10 सितंबर को कांग्रेस सहित संपूर्ण विपक्ष ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर भारत बंद का आह्वान किया है.

रविवार शाम इस फ्लैग मार्च में चास के एसडीओ सतीश चंद्र, सभी डीएसपी, जिले के सभी इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी और भारी संख्या में पुलिस बल शामिल थे. इस फ्लैग मार्च में रैप (रैपिड एक्शन पुलिस) की महिला जवान को भी शामिल किया गया. यह फ्लैग मार्च नया मोड़ से उकरीद, सिवनडीह, माराफारी, बालीडीह, रेलवे स्टेशन और चास में किया गया. बोकारो के विभिन्न सेक्टरों में पुलिस प्रशासन ने गाड़ियों के काफिले के साथ फ्लैग मार्च किया.

एसडीओ सतीश चंद्र ने कहा कि भारत बंद से निपटने के लिए जिला और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि बंद के दौरान शहर में हर जगह पुलिस और मजिस्ट्रेट तैनात रहेंगे. उन्होंने कहा कि ऐसा प्रचार किया गया है कि किसी से जबर्दस्ती बंद नहीं कराया जाए. यह सुप्रीम कोर्ट का आदेश भी है. जो स्वेच्छा से बंद करना चाहते हैं और अपने वाहन का परिचालन नहीं करना चाहते हैं, वे ऐसा कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि बंद के दौरान जबर्दस्ती करने या सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने पर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी, उस पर जुर्माना लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस पूरी तरह सतर्क है.

ये भी पढ़ें -

कांग्रेस के बंद को हेमंत सोरेन का समर्थन, कहा- जल्द आने वाले हैं BJP के बुरे दिन


पूंजी के अभाव में दम तोड़ रहा झुमरबाद का कालीन उद्योग


छह माह में खुल गई सरकारी स्कूल के मरम्मत की कलई, 1.06 करोड़ हुए थे खर्च

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2018, 8:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर