Home /News /jharkhand /

सड़क किनारे झाड़ी में मिला महिला का कटा हुआ सिर, धड़ की तलाश में जुटी पुलिस

सड़क किनारे झाड़ी में मिला महिला का कटा हुआ सिर, धड़ की तलाश में जुटी पुलिस

Latest Crime news: महिला का कटा सिर मिलने की सूचना पर बोकारो सेक्‍टर-12 की पुलिस मौके पर पहुंची. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Latest Crime news: महिला का कटा सिर मिलने की सूचना पर बोकारो सेक्‍टर-12 की पुलिस मौके पर पहुंची. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Bokaro Crime News: बोकारो के सेक्‍टर-12 थाना क्षेत्र में एक महिला का कटा हुआ सिर मिलने की घटना से पुलिस सकते में है. सड़क किनारे झाड़ी में फेंके गए सिर के पास से प्‍लास्टिक का झोला भी बरामद किया गया है. स्‍थानीय पुलिस अब महिला के धड़ की तलाश में जुटी है. आसपास के थानों को भी इसकी जानकारी दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

    मृत्‍युंजय कुमार

    बोकारो. झारखंड के औद्योगिक शहरों में से एक बोकारो के सेक्टर-12 थाना क्षेत्र में महिला कटा हुआ सिर मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने जब कटा हुआ सिर देखा तो उन्‍होंने तत्‍काल इसकी सूचना स्‍थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के कटे सिर को अपने कब्‍जे में लेकर धड़ की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पहली नजर में महिला की हत्‍या कर साक्ष्‍य को छुपाने की नीयत से सिर को यहां फेंका गया होगा. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

    जानकारी के अनुसार, भारत एकता को-ऑपरेटिव के सातनपुर गांव को जोड़ने वाली सड़क के बगल में स्थित खेत से महिला का कटा हुआ सिर बरामद किया गया है. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी जय गोविंद गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला साक्ष्य छुपाने के लिए कहीं दूसरी जगह हत्या कर सिर को यहां फेंकने का प्रतीत हो रहा है. शव के पास एक झोला भी मिला है. आशंका जताई जा रही है कि हत्‍यारोपी महिला का सिर इसी झोले में यहां लाया होगा. पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

    Child Theft: जिसने खिलाया खाना उसी के 2 महीने के बच्‍चे को चुरा कर भागी महिला

    सेक्टर-12 थाना पुलिस को मंगलवार शाम को सतनपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के प्रतिनिधि उत्तम भट्टाचार्य ने सड़क किनारे स्थित खेत की झाड़ी में महिला का कटा हुआ सिर होने की सूचना दी थी. सेक्टर-12 पुलिस मौके पर पहुंची. अब पुलिस महिला के धड़ के तलाश में जुटी है. फिलहाल महिला के कटे हुए सिर को थाने लाया गया है. बुधवार सुबह फिर से पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की. मौके से एक झोला भी बरामद किया गया है. इससे यह प्रतीत हो रहा है कि सिर को प्लास्टिक के झोले में डालकर यहां फेंका गया है, ताकि साक्ष्य को छुपाया जा सके.

    सेक्टर 12 थाना प्रभारी जय गोविंद गुप्ता ने बताया कि जिले के सभी थानों और निकटवर्ती जिलों को भी इसकी सूचना को दे दी गई है, ताकि कोई भी अगर मिसिंग महिला थाना क्षेत्रों में हो तो इसकी जानकारी हो सके. उन्होंने बताया कि महिला की पहचान करना सबसे बड़ी चुनौती है. सभी प्रकार के आधुनिक तकनीक से मामले की जांच की जाएगी, लेकिन जिस प्रकार से यह धड़ से अलग मिला है, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्या कहीं दूसरी जगह कर सिर को यहां फेंका गया है.

    Tags: Bokaro news, Crime News, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर