लाइव टीवी

बोकारो: शराब लदी गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार की मौत, टक्कर के बाद बाइक के उड़े परखच्चे

Gyanendu Jaypuriar | News18 Jharkhand
Updated: July 31, 2018, 4:47 PM IST
बोकारो: शराब लदी गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार की मौत, टक्कर के बाद बाइक के उड़े परखच्चे
शराब लदी गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार की मौत, टक्कर के बाद बाइक के उड़े परखच्चे

राजेश रांची में एक दैनिक अखबार में पत्रकार रह चुके हैं. मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जानकारी रांची के सेटेलाइट कॉलानी में रहने वाले परिजनों को दे दी है. वहीं रांची से मृतक पत्रकार के परिजन पहुंच गए हैं और आगे की प्रक्रिया शुरु कर दी है.

  • Share this:
बोकारो के जरीडीह थाना क्षेत्र में मंगलवार को शराब लदी गाड़ी ने बाइक सवार राजेश उपाध्याय को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गये. हादसे में मौके पर ही राजेश की मौत हो गई. राजेश रांची में एक दैनिक अखबार में पत्रकार रह चुके हैं. मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जानकारी रांची के सेटेलाइट कॉलानी में रहने वाले परिजनों को दे दी है. वहीं रांची से मृतक पत्रकार के परिजन पहुंच गए हैं और आगे की प्रक्रिया शुरु कर दी है.

बताया जा रहा है कि राजेश उपाध्याय पूर्व में ही रांची के प्रतिष्ठित अंग्रेजी दैनिक अखबार रांची में ही कार्यरत थे. एक साल पहले ही जिला जनसंपर्क कार्यालय रांची के लिए राजेश उपाध्याय कार्य कर रहे थे. आज ही रांची से धनबाद जाने के लिए अपनी बाइक से निकले थे. बोकारो में अपनी बहन के घर होते हुए उन्हे धनबाद जाना था. लेकिन बोकारो जिला के जरीडीह थाना क्षेत्र के एनएच 23 स्थित कल्याणपुर के पास एक गाड़ी ने सामने से टक्कर मार दी, जिससे पत्रकार राजेश उपाध्याय की मौत मौके पर ही हो गयी.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए. वहीं गाड़ी का भी अगल भाग क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद गाड़ी पर सवार लोग गाड़ी को छोड़कर भागने में सफल रहे. पुलिस ने जब गाड़ी कि जांच की तो अंदर से तीन बोरा पाउच झारखंड सरकार का लिखा हुआ शराब बरामद हुआ. गाड़ी में बंगाल का नंबर है. पुलिस जांच में जुट गयी है कि गाड़ी का मालिक कौन हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2018, 4:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...