हरला में बाइक सवार बदमाशों 1.19 लाख की रकम भरा बैग लूटा

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: February 5, 2019, 11:27 PM IST
हरला में बाइक सवार बदमाशों 1.19 लाख की रकम भरा बैग लूटा
लूट के शिकार हुए पीड़ित से मौके पर पूछताछ करती पुलिस

हुआ यूं कि सेक्टर फोर स्थित यूनियन बैंक से पैसा निकालकर वह ऑटो पकड़कर सेक्टर आठ गांधी मैदान मोड़ उतरे. उसी समय बाईक पर सवार दो बदमाश वहां पर पहुंचे और उनके हाथ से रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

  • Share this:
बोकारो के हरला थाना क्षेत्र के गांधी मैदान मोड़ के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने एक लाख 19 हजार की रकम उस समय लूट ली, जब एक व्यक्ति यह पैसा बैंक से निकल कर घर जा रहा था. पीड़ित व्यक्ति को यह रकम उन लोगों को चुकानी थी, जिनसे उसने इलाज के लिए पैसे उधार लिए थे. सेक्टर 8-सी के रहने वाले सूरजदेव राम से बदमाश बड़े आराम से रकम भरा बैग छीन कर भाग गए. पीड़ित बस पीछे से चीख-पुकार करता रह गया.

हुआ यूं कि बोकारो के सेक्टर फोर स्थित यूनियन बैंक से पैसा निकालकर वह ऑटो पकड़कर सेक्टर आठ गांधी मैदान मोड़ उतरे. उसी समय बाईक पर सवार दो बदमाश वहां पर पहुंचे और उनके हाथ से रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. घटना की सूचना पर तत्काल हरला थाना को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची औऱ पीड़ित से घटना की  जानकारी ली. उसने बताया कि वह इलाज में कुछ लोगों से पैसे लिए थे. उसी को चुकाने के लिए बैंक से पैसे निकाले थे. उसने बताया कि एक युवक हेलमेट पहना था जबकि दूसरा बिना हेलमेट का था.

यह भी पढ़ें - खुशखबरी: लंबे इंतजार के बाद रिम्स में अब ओपन हार्ट सर्जरी की सुविधा उपलब्ध

यह भी पढ़ें - आयकर विभाग के पूर्व संयुक्त निदेशक स्वर्ण सिंह को 5 साल की कैद, एक लाख जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2019, 11:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...