बोकारो में बीएसएल के एजीएम की पिटाई, बीजेपी विधायक विरंची नारायण पर आरोप

घायल अधिकारी अजीत कुमार ने बताया कि वह बीएसएल की जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण को रोकने गये थे. इसी दौरान कार्यकर्ताओं ने विधायक को मौके पर बुलाया. विधायक वहां पहुंचे और उनके साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की.

News18 Jharkhand
Updated: July 16, 2019, 3:18 PM IST
बोकारो में बीएसएल के एजीएम की पिटाई, बीजेपी विधायक विरंची नारायण पर आरोप
घायल एजीएम अजीत कुमार
News18 Jharkhand
Updated: July 16, 2019, 3:18 PM IST
बोकारो में बीजेपी विधायक विरंची नारायण पर बोकारो स्टील लिमिटेड (बीएसएल) के एजीएम की पिटाई का आरोप लगा है. एजीएम अजीत कुमार को आँख, सिर व शरीर के अन्य हिस्से में चोट लगी है. उन्हें बोकारो जेनरल अस्पताल (बीजीएच) में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर बीएसएल के अधिकारियों में आक्रोश है.

काम रोकने गये एजीएम की पिटाई 

घायल अधिकारी अजीत कुमार ने बताया कि वह बीएसएल की जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण को रोकने गये थे. इसी दौरान कार्यकर्ताओं ने विधायक को मौके पर बुलाया. विधायक वहां पहुंचे और उनके साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की. कार्यकर्ताओं ने भी उनका साथ दिया.

एजीएम के साथ मारपीट


हालांकि विधायक विरंची नारायण ने अधिकारी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं ने मारपीट की. उन्होंने बीच- बचाव कर एजीएम को बचाया. विधायक ने कहा कि वह इस मामले में अधिकारी की शिकायत केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से करेंगे.

इस बीच घटना को लेकर बीएसएल ऑफिसर एसोसिएशन में आक्रोश है. इधर, बीजेपी विधायक ने डीसी- एसपी से मिलकर एजीएम के खिलाफ शिकायत की है.

अस्पताल में भर्ती घायल एजीएम अजीत कुमार

Loading...

इस कारण से हुआ विवाद

बता दें कि झारखंड सरकार की निधि से बोकारो के सेक्टर- 1 में तालाब के जीर्णोद्धार का काम चल रहा है. बोकारो इस्पात प्रबंधन का कहना है कि तालाब के जीर्णोद्धार के लिए उससे अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं लिया गया. जबकि विधायक का कहना है कि तालाब का जीर्णोद्धार लोगों की सुविधा के लिए किया जा रहा है. इसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा है.

इनपुट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- यौन शोषण मामले में जेवीएम विधायक प्रदीप यादव को झटका, झारखंड HC से अग्रिम जमानत याचिका खारिज

तमिलनाडु के इस गिरोह का अनोखा अंदाज, पुरी में पूजा कर शहर- शहर करता है चोरी

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...