लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव में भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा झारखंड में : हेमंत सोरेन

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: March 12, 2019, 11:28 PM IST
लोकसभा चुनाव में भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा झारखंड में : हेमंत सोरेन
बोकारो में झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन

झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि कांग्रेस और जेवीएम के बीच सीटों को लेकर जो भी विवाद है, सांगठनिक रुप से यूपीए गठबंधन काफी मजबूत है और हम पूरी रणनीति के तहत मैदान में उतरेंगे. इस बार झारखंड की 14 लोकसभा पर भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा.

  • Share this:
सांगठनिक रुप से यूपीए गठबंधन काफी मजबूत है और हम पूरी रणनीति के तहत मैदान में उतरेंगे. इस बार झारखंड की 14 लोकसभा पर भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा. यह दावा दिया झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने. मंगलवार को बोकारो पहुंचे झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन का स्वागत सेक्टर-1 स्थित हंस रिजेंसी में किया गया. पार्टी के नेता व कार्यकर्ता हेमंत सोरेन से मुलाकात कर आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा की. इस दौरान पूर्व विधायक समरेश सिंह के पुत्र क्रांतिकारी इस्पात मजदूर संघ के महामंत्री संग्राम सिंह मौके पर पहुंचे और फिर हेमंत सोरेन से मुलाकात की.

झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि कांग्रेस और जेवीएम के बीच सीटों को लेकर जो भी विवाद है, वह दो-चार दिन के अंदर खत्म हो जाएगा. वहीं पूर्व विधायक समरेश सिंह के पुत्र संग्राम सिंह ने कहा कि उनका परिवार झामुमो के साथ है. वैसे उन्होंने अभी झामुमो में जाने पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. विदित हो कि बोकारो, जमशेदपुर, सिंहभूम आदि झामुमो के गढ़ हैं. महागठबंधन में भी यहां की सीटों पर झामुमो के प्रत्याशियों की दावेदारी सबसे मजबूत मानी जा रही है. आने वाले दिनों में गठबंधन में क्या हलचल हो रही है, उसपर भाजपा की भी निगाह है.


यह भी पढ़ें - झारखंड, ओडिशा के अलावा इन राज्यों में भी लोकसभा चुनाव लड़ सकता है जेएमएम


यह भी पढ़ें - धारा-144 उल्लंघन मामले में पलामू कोर्ट में पेश हुए बाबूलाल, मिली जमानत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 11:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर