महिला का संदेहास्पद स्थिति में शव मिला, महिला की बच्ची और घर का मालिक गायब

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: February 17, 2019, 6:05 PM IST
महिला का संदेहास्पद स्थिति में शव मिला, महिला की बच्ची और घर का मालिक गायब
जिसके घर काम करती थी महिला, उसके यहां इस अवस्था में मिला बैड पर पड़ा शव

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया और मौके पर सुबूत हासितल करने के लिए जांच और पूछताछ में जुट गई.

  • Share this:
बोकारो के चास थाना क्षेत्र के सरस्वती नगर में 22 वर्षीय महिला रीना देवी का शव संदेहापद स्थिति में एक घर के अंदर से बरामद किया गया. मृतका रीना गौरी शंकर के घर घरेलू काम किया करती थी. लोगों ने देखा कि मृतका की बच्ची के साथ गौरी शंकर गायब है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया और मौके पर सुबूत हासितल करने के लिए जांच और पूछताछ में जुट गई. मकान के बगल में रहने वाली पड़ोसी एक महिला ने बताया कि विगत दो तीन दिन से गौरी शंकर अपने घर पर नहीं था और घर का दरवाजा भी अंदर से बंद था. अंदर से आवाज नहीं आने पर पड़ोसियों को किसी अनहोनी का संदेह हुआ तो पुलिस को मामले की जानकारी दी.

घटना की सूचना पर बोकारो के स्थानीय वार्ड पार्षद के प्रतिनिधि समेत कई लोग मौके पर पहुंचे. पुलिस के आने के बाद जब दरवाजा को धक्का दिया गया तो वह खुल गया और अदंर पलंग पर महिला रीना देवी का शव पड़ा मिला. मृत महिला के मुंह और नाक से झाग निकला हुआ था. पुलिस ने पृथम दृष्टया संदेह जताया कि महिला की मौत जहर खाने से हुई है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह स्पष्ट होने की बात कह रही है वहीं दूसरी ओर लोग इसे हत्या बता रहे हैं. लोगों में चर्चा है कि आखिर गौरी शंकर महिला की बच्ची के साथ गायब कहां हो गया.


यह भी पढ़ें - देवघर में शहीद जवानों के सम्मान में मैराथन का हुआ आयोजन


यह भी देखें - VIDEO: पीएम मोदी ने बरौनी से हजारीबाग-पटना ट्रेन का किया शुभारंभ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2019, 6:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...