बोकारो: बुजुर्ग हत्या के 6 आरोपियों को उम्रकैद की सजा

10 मई 2018 को चास थानाक्षेत्र के तारा नगर में बुजुर्ग रामबालक राम की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी. तब वह अपने घर के बाहर टहल रहे थे.

News18 Jharkhand
Updated: June 27, 2019, 7:31 PM IST
बोकारो: बुजुर्ग हत्या के 6 आरोपियों को उम्रकैद की सजा
बुजुर्ग हत्या के 6 आरोपियों को उम्रकैद की सजा
News18 Jharkhand
Updated: June 27, 2019, 7:31 PM IST
बोकारो कोर्ट ने बुजुर्ग की हत्या के एक मामले में 6 आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. साथ ही इनपर 25- 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया. पैसे के विवाद में चास थाना इलाके में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था. घर के बाहर टहल रहे बुजुर्ग को आरोपियों ने चाकू गोदकर मार डाला था. इस मामले में सागर सिंह, श्याम सिंह, हीरा लाल, रामू कुमार, छोटू कुमार और गौतम कुमार को दोषी पाया गया.

पैसे के विवाद में हुई थी हत्या  

10 मई 2018 को चास थानाक्षेत्र के तारा नगर में बुजुर्ग रामबालक राम की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक के बेटे दीपक कुमार ने 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था. दीपक राजमिस्त्री का काम करता था और वह इनमें से एक आरोपी हीरालाल के यहां काम किया था. काम के बदले पैसे की मांग को लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ.

घर के बाहर गोद दिया था चाकू

दीपक के पिता रामबालक ने मामले को सुलझाने का प्रयास किया. लेकिन 9 मई की रात आरोपियों ने रामबालक के घर पर पत्थरबाजी कर दी. जब इसकी सूचना पुलिस को दी गयी, तो सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. दूसरे दिन सुबह बुजुर्ग रामबालक जब अपने घर के बाहर टहल रहे थे. उसी दौरान आरोपी आए और उन्हें चाकू से घायल कर फरार हो गए. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने रामबालक को मृत घोषित कर दिया.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- एंबुलेंस नहीं मिला तो बाइक पर अस्पताल पहुंची महिला, वहां क्या हुआ..पढ़ें दर्दनाक दास्तां
Loading...

गुमला, लातेहार व चतरा में सड़क हादसे, दो लोगों की मौत, 17 घायल

 

 
First published: June 27, 2019, 7:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...