बोकारो: अवैध कोयला लदे 21 ट्रक जब्त, चालक व खलासी गिरफ्तार

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: December 17, 2018, 10:58 AM IST
बोकारो: अवैध कोयला लदे 21 ट्रक जब्त, चालक व खलासी गिरफ्तार
बोकारो: 21 अवैध कोयला लदे ट्रक जब्त, चालक व खलासी गिरफ्तार

पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए 21 कोयले से लदे ट्रकों को पकड़ा. यह कार्रवाई प्रशिक्षु एएसपी सह एसडीपीओ बेरमो सुभाषचंद्र जाट के नेतृत्व में की गई

  • Share this:
झारखंड के बोकारों मे शनिवार को पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए 21 कोयले से लदे ट्रकों को पकड़ा. यह कार्रवाई प्रशिक्षु एएसपी सह एसडीपीओ बेरमो सुभाषचंद्र जाट के नेतृत्व में की गई. मामले में रांची व खनन विभाग बोकारो की टीम ने जब कागजातों की जांच की तो पुलिस को सभी ट्रकों में मिनरल ट्रांजिट चालान नहीं मिला जिसको लेकर सभी ट्रकों के मालिक, चालक और खलासी पर एमएमआरडी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही सभी ट्रकों के चालक व खलासी को हिरासत में ले लिया गया है.

पकड़े गए ट्रकों से अनुमान लगाया जा रहा है कि कोयल के तस्कर बंगाल से कोयला लोड कर बोकारो के रास्ते बिहार भेजने में कामयाब हो रहे हैं और इसमें कुछ पुलिस अधिकारियों के संलिप्तता भी नजर आ रही है. गौरतलब है कि बीते 15 दिसंबर को प्रशिक्षु एएसपी सुभाषचंद्र जाट को यह सूचना मिली थी कि कोयला तस्कर फर्जी पेपर के माध्यम से कोयले से लदी गाड़ियों को बंगाल के पुरुलिया से बोकारो के रास्ते बिहार ले जा रहे है. एएसपी ने NH- 23 स्थित जरीडीह थाना क्षेत्र से 10 ट्रको को जांच में कोयला से लदी गाड़ियों को पकड़ा और फिर बेरमो थाना क्षेत्र से भी 11 ट्रक गाड़ियों को जप्त किया.

यह भी पढ़ें- जाली पेपर के आधार पर चल रहा था कोयले का काला खेल, पुलिस ने खोला भेद

ये भी पढ़ें- लापता पति की तलाश में दर-दर भटकने को मजबूर है महिला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 17, 2018, 9:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...