दो महिलाओं को ‘गिफ्ट’ देने पहुंचे 2 दोस्तों को पंचायत ने सुनाई सजा, VIDEO वायरल

घात लगाए ग्रामीणों ने दोनों लड़कों को पकड़ लिया. इसके बाद महिला पर अवैध सम्बंध का आरोप लगाते हुए गांव को बदनाम करने को लेकर सजा देने की बात कही.


Updated: June 4, 2018, 10:49 PM IST

Updated: June 4, 2018, 10:49 PM IST
झारखंड में जिला बोकारो के पेंक नारायणपुर थाना क्षेत्र के पोखरिया पंचायत में 15 मई 2018 को पंचायत लगाकर दो शादीशुदा महिला और उसके दो दोस्तों की पिटाई का वीडियो सोमवार को वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले की जानकारी पेंक-नारायणपुर थाना को थी. इसका वीडियो भी थाना प्रभारी ने देखा था लेकिन मामला नक्सल प्रभावित क्षेत्र का था तो पूरे मामले को दबा दिया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, पोखरिया पंचायत की रहने वाली दोनों शादीशुदा महिला का निमियाघाट गिरिडीह के माकन के रहने वाले दो लड़कों से दोस्ती थी. दोनों महिला के पति काम करने को लेकर झारखंड से बाहर रहते थे. दोनों महिला के दोस्त 15 मई 2018 को अपनी दोनों महिला मित्र के लिए साड़ी लेकर गांव पहुंचे थे.

तभी पहले से घात लगाए ग्रामीणों ने दोनों लड़कों को पकड़ लिया. इसके बाद महिला पर अवैध सम्बंध का आरोप लगाते हुए गांव को बदनाम करने को लेकर सजा देने की बात कही. इसके बाद पंचायत बैठी. पंचायत ने फरमान जारी करते हुए कहा कि पहले आरोपी लड़का महिला को मारे और फिर महिला लड़के को मारे. भीड़ के बीच दोनों एक दूसरे को पीटते भी नजर आए.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर