Home /News /jharkhand /

Viral Video: बच्चों को गाड़ी में छोड़ पिकनिक मना रहा था परिवार, पलक झपकते ही जल गई स्कॉर्पियो

Viral Video: बच्चों को गाड़ी में छोड़ पिकनिक मना रहा था परिवार, पलक झपकते ही जल गई स्कॉर्पियो

झारखंड के बोकारो में पिकनिक मनाने आए परिवार की गाड़ी में लगी आग

झारखंड के बोकारो में पिकनिक मनाने आए परिवार की गाड़ी में लगी आग

Fire In Scorpio: झारखंड के बोकारो स्थित तेनुघाट डैम के ऊपरी सड़क पर उस वक्त एक बड़ा हादसा हो गया, जब खड़ी एक स्कॉर्पियो में देखते ही देखते अचानक आग लग गई. गाड़ी में बच्चे बैठे थे. आग लगते ही वहां मौजूद लोगों ने बच्चों को तो बचा लिया, लेकिन गाड़ी पूरी तरह से जल गई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

    बोकारो. झारखंड के बोकारो में एक बड़ा हादसा टल गया. जिले के तेनुघाट डैम के ऊपरी सड़क पर खड़ी एक स्कॉर्पियो में देखते ही देखते अचानक आग लग गई. इस घटना में गाड़ी पूरी तरह से जल गयी. बताया जा रहा है कि जिस समय गाड़ी में आग लगी, उस समय उसमें कुछ बच्चे बैठे हुए थे. आग लगने के बाद किसी तरह से वहां मौजूद लोगों ने गाड़ी में बैठे इन बच्चों को बचा लिया.

    जानकारी के मुताबिक गिरीडीह जिले के धनवार के करगली खुर्द निवासी मोहम्मद सिराज अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने के लिए तेनुघाट डैम आए हुए थे. इसी दौरान उनकी काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी में अचानक आग लग गई. गाड़ी में आग लगता देख अगल-बगल के लोगों ने हो-हल्ला किया और इसकी सूचना तेनुघाट ओपी प्रभारी प्रशांत कुमार सिंह को दी.

    आग लगने की इस घटना के बाद दमकल की गाड़ी आई और आग पर काबू पाया गया, मगर तब तक गाड़ी पूरी तरह से जल चुकी थी. तेनुघाट ओपी प्रभारी ने बताया कि इस घटना में किसी भी प्रकार से कोई हताहत नहीं हुआ है. गाड़ी में आग लगने की वजह क्या थी, इसका पता नहीं लग सका है.

    Tags: Jharkhand news, Viral video

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर