जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन के भाई लालू सोरेन का निधन, बीजीएच में ली अंतिम सांस

News18 Jharkhand
Updated: November 26, 2018, 2:23 PM IST
जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन के भाई लालू सोरेन का निधन, बीजीएच में ली अंतिम सांस
शिबू सोरेन के भाई लालू सोरेन का निधन

लालू सोरेन की निधन के चलते रांची में होने वाली जेएमएम केन्द्रीय कमिटी की बैठक को स्थगित कर दिया गया.

  • Share this:
जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन के छोटे भाई लालू सोरेन का बोकारो जेनरल अस्पताल में निधन हो गया. सोमवार सुबह चार बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. इलाज के क्रम में वे पिछले कई दिनों से यहां भर्ती थे.

लालू सोरेन की मौत की सूचना मिलते ही जेएमएम के जिलाध्यक्ष, विधायक जगरनाथ महतो, पार्टी के कई बड़े नेता व उनके पुत्र बीजीएच पहुंचे. यहां से उनके शव को रामगढ़ जिले के नेमरा गांव ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. अंतिम संस्कार में शिबू सोरेन और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन भी शामिल होंगे.

लालू सोरेन की निधन के चलते रांची में होने वाली जेएमएम केन्द्रीय कमिटी की बैठक को स्थगित कर दिया गया. उधर मौत की खबर से बोकारो सेक्टर पांच स्थित उनके आवास पर सन्नाटा पसर गया है. दरअसल लालू सोरेन की अपने गांव में तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें वहां से बोकारो जेनरल अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें आईसीयू में भर्ती किया था. लालू सोरेन का बीपी के साथ शुगर लेवल काफी बढ़ा हुआ था. लालू सोरेन जेएमएम से अलग होकर जेएमएम उलगुलान पार्टी के केन्द्रीय उपाध्यक्ष थे.

(ज्ञानेंदू की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- लापता युवक की कुएं से मिली लाश, शादी टूटने से था परेशान

आवारा कुत्ते ने किया एक साल के मासूम पर हमला, बाहर निकल आई बच्चे की एक आंख

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 2:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...