लाइव टीवी

बोकारो: मारपीट के मामले में चास मेयर समेत तीन गिरफ्तार

News18 Jharkhand
Updated: January 28, 2019, 3:33 PM IST
बोकारो: मारपीट के मामले में चास मेयर समेत तीन गिरफ्तार
चास पुलिस स्टेशन

मारपीट के मामले में चास नगर निगम के महापौर भोलू पासवान, संवेदक अभिजीत मोदक और कांग्रेस नेता मनोज राय को पुलिस ने गिऱफ्तार कर लिया.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो में पुलिस ने मारपीट के मामले में चास नगर निगम के महापौर भोलू पासवान, संवेदक अभिजीत मोदक और कांग्रेस नेता मनोज राय को गिऱफ्तार कर लिया. एक पार्क के शिलान्यास को लेकर चास के भोलूर बांध में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई.

दरअसल रविवार को भोलूर बांध में अमृत पार्क के शिलान्यास को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन होना था. इसको लेकर चास नगर निगम के द्वारा शिलापट्ट लगवाया जा रहा था. पार्षद पति व कांग्रेस नेता के नेतृत्व में लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया. विरोध इतना बढ़ा कि स्थानीय महिला व पुरुष ने शिलापट को तोड़ दिया. जिसके बाद महापौर और पार्षद पति समर्थकों के बीच जमकर लात-घूसे व डंडे चले. मारपीट में कई लोग घायल हो गये.

घटना के बाद पार्षद पति अपने समर्थकों के साथ देर रात चास थाना पहुंच कर हंगामा किया. पार्षद पति अमर स्वर्णकार ने महापौर समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. बदले में महापौर भोलू पासवान ने भी पार्षद पति के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने देर रात महापौर भोलू पासवान, कांग्रेस नेता मनोज राय और संवेदक अभिजीत मोदक को गिरफ्तार कर लिया. सोमवार को तीनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- शिलान्यास को लेकर महापौर भोलू पासवान और पार्षद पति के बीच हुई मारपीट

आउट सोर्सिंग में वर्चस्‍व को लेकर झरिया में दो गुटों में चले बम और गोलियां

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2019, 3:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर