Home /News /jharkhand /

सिविल कॉन्ट्रैक्टर के घर में घुसे डकैतों ने परिवार को बंधक बना डाली डकैती

सिविल कॉन्ट्रैक्टर के घर में घुसे डकैतों ने परिवार को बंधक बना डाली डकैती

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

छह की संख्या में आए डकैतों ने कॉन्ट्रैक्टर के घर से लाखों की लूटपाट की परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बनाकर रखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    झारखंड के बोकारो में चोरी की घटनाओं ने पुलिस की नींद उड़ाई हुई है. चारी की घटनाओं के साथ अब डकैत भी पुलिस के लिए सिरदर्द बन गये हैं. बोकारो के चास थाना इलाके के यदुवंश नगर में रहने वाले एक सिविल कॉन्ट्रैक्टर के यहां डकैती हुई है. करीब छह से आठ डकैतों ने कॉन्ट्रैक्टर के घर में घुस कर परिवार के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया. मिली जानकारी के अनुसार डकैतों ने करीब 25 लाख रुपये के जेवरात और एक लाख रुपये की नकदी पर हाथ साफ किया है.

    पीड़ित सिविल कॉन्ट्रैक्टर ने बताया कि करीब सात-आठ डकैत घर में घुसे और दो घंटों तक परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट व लूटपाट करते रहे. डकैतों ने भागने से पहले घर से सभी सदस्यों को बाथरूम में बंद कर दिया. बाथरूम से ड्राइवर द्वारा शोर करने पर लोगों को इस घटना का पता चला.

    बोकारो एसपी कार्तिक एस ने बताया कि रामसेवक सिंह अपनी पत्नी उमा सिंह के साथ एक सप्ताह बाद घर लौटे थे. रामसेवक ड्राइवर के साथ बैंक काम के सिलसिले के चलते चले गए. घर पर पत्नी उमा और एक गार्ड मौजूद थे. शाम करीब 3 बजे रामसेवक लौटे तो गेट पर गार्ड नहीं दिखा. गाड़ी पार्क करने के दौरान एक अपरिचित आदमी दिखाई दिया जो खुद को सीबीआई से होने की बात कह रहा था.

    एसपी कार्तिक ने बताया कि जब तक रामसेवक कुछ समझ पाते, तब तक डकैतों ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया और उनके साथ मारपीट की. डकैतों ने सभी कमरों की तलाशी ली और 25 लाख रुपये के गहने व एक लाख रुपये की नकदी लेकर निकल गए. घटना की सूचना पर एसपी कार्तिक एस, चास एसडीपीओ, सिटी डीएसपी सहित पुलिस मौके पर पहुंची. घटना के बाद आस-पास के लोगों में दहशत देखी जा रही है. पुलिस ने मामले में जल्द ही खुलासा करने की बात कही है.

    ये भी पढ़ें-
    एसपी अमरजीत बलिहार हत्याकांड में दो नक्सलियों को फांसी की सजा
    दुमका से पाकुड़ लौटने के दौरान नक्सलियों ने दी थी एसपी बलिहार को खौफनाक मौत

    Tags: Bokaro district, Bokaro news, Jharkhand news, Loot, Looting and robbery

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर