कॉलेज दोस्तों ने चुपके से बनाया वीडियो, फिर करने लगे पैसे की डिमांड, नहीं दिया तो...
Bokaro News in Hindi

कॉलेज दोस्तों ने चुपके से बनाया वीडियो, फिर करने लगे पैसे की डिमांड, नहीं दिया तो...
चास पुलिस चारों दोस्तों से पूछताछ करने में जुटी है.

पीड़ित छात्र ने बताया कि चारों दोस्तों ने एक पार्टी में उसके शराब पीने का वीडियो (Video) बना लिया था, जिसके बाद परिवारवालों को दिखाने की धमकी देकर उसे पैसे के लिए ब्लैकमेल (Blackmail) कर रहे थे.

  • Share this:
बोकारो. झारखंड के बोकारो (Bokaro) में एक छात्र को अगवा (Kidnap) करने का प्रयास किया गया. घटना चास थानाक्षेत्र के जोधाडीह मोड़ की है. हालांकि पुलिस की सजगता से छात्र को तत्काल बरामद कर लिया गया. साथ ही उसको अगवा करने वाले चार दोस्तों को गाड़ी के साथ गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया. चास पुलिस चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूरा मामला एक वीडियो से जुड़ा हुआ है. जिसके जरिये पीड़ित आयुष कुमार को उसके चारों दोस्त ब्लैकमेल कर रहे थे.

पीड़ित छात्र केके पॉलिटेक्निक कॉलेज गोविंदपुर धनबाद में पढ़ता है. धनबाद से आए चार युवकों ने ही उसे अगवा करने की कोशिश की. पुलिस चास थाने में चारों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. पीड़ित छात्र ने बताया कि चारों आरोपी एक वीडियो दिखा कर उससे पैसे की मांग कर रहे थे. वे पैसे लेने ही धनबाद से बोकारो आए हुए थे. इसी दौरान चारों युवकों ने जबरदस्ती उसे गाड़ी में बैठा लिया और अपहरण कर ले जाने लगे.

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल पर कांग्रेस के प्रदर्शन में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां



80 हजार लेने आए थे आरोपी 



पीड़ित के अन्य दोस्तों ने इसकी सूचना परिवारवालों को दी. परिवारवालों ने चास थाने को सूचित किया. चास थाना पुलिस ने कार का पीछा कर आईटीआई मोड़ के पास चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया. और पीड़ित को सुरक्षित छुड़ा लिया. पुलिस के मुताबिक चारों आरोपी एक वीडियो दिखाकर आयुष से पैसे की मांग कर रहे थे. पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे. चारों आयुष के दोस्त हैं और उससे 80 हजार की मांग कर रहे थे. आयुष ने 20 हजार रुपए दे भी दिए थे.

आयुष के मुताबिक चारों आरोपियों ने एक पार्टी में उसके शराब पीने का वीडियो बना लिया था, जिसके बाद परिवारवालों को बताने की धमकी देकर पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading