जांच के नाम पर अंदर बुलाकर होम्योपैथी डॉक्टर छात्रा से करने लगा गलत हरकत, फिर...

पीड़िता की मां ने थाने में आरोपी चिकित्सक के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज कराया है.
पीड़िता की मां ने थाने में आरोपी चिकित्सक के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज कराया है.

पीड़िता (Victim) का आरोप है कि चिकित्सक (Homeopathy doctor) ने सारी मर्यादा को पार कर उसके साथ गलत हरकत किया. इस मामले में उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

  • Share this:
बोकारो. चिकित्सक को भगवान का दर्जा दिया जाता है, लेकिन जब चिकित्सक ही गंदी हरकते करने पर उतर जाए तो फिर विश्वास किस पर किया जाए. ऐसा ही एक मामला बोकारो में सामने आया है. बीलीडीह के कुर्मीडीह की रहने वाली स्नातक की छात्रा ने थाने में होम्योपैथी चिकित्सक (Homeopathy doctor) के खिलाफ छेड़खानी (Molestation) का मामला दर्ज कराया है.

पीड़िता दो माह से चिकित्सक से इलाज करा रही थी. गत 7 अक्टूबर को सीने में दर्द की शिकायत पर वह अपने भाई के साथ बालीडीह एनएच-23 मेन रोड पर स्थित होम्योपैथिक क्लिनिक पहुंची. आरोप के मुताबिक चिकित्सक अनंत झा उसे जांच के लिए अदंर बुलाया और गलत हरकत करने लगा. जिसके बाद छात्रा चिकित्सक को खरी-खोटी सुनाते हुए क्लिनिक से बाहर आ गई. और अपने भाई के साथ घर कुर्मीडीह लौट गई.

दो दिन बाद छात्रा ने चिकित्सक की करतूत अपनी बहन को बताई. फिर पूरा परिवार मामले अवगत हुआ. तब 10 अक्टूबर को पीड़िता की मां ने बालीडीह थाना में आरोपी होम्योपैथी चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. उघर, घटना के बाद से आरोपी चिकित्सक दुकान बंद कर गायब है.



पीड़िता का आरोप है कि चिकित्सक ने सारी मर्यादा को पार कर उसके साथ गलत हरकत किया. इस मामले में उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए.
आरोपी पहले भी कर चुका है इस तरह की हरकत 

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी चिकित्सक से जुड़ा यह पहला इस तरह का मामला नहीं है. इससे पहले भी आरोपी ने एक लड़की के साथ ऐसी ही गंदी हरकत की थी. लेकिन गरीबी का फायदा उठाकर परिवार को पैसे देकर मामले को रफा दफा करा दिया था.

बालीडीह थाना प्रभारी विनोद कुमार ने कहा कि चिकित्सक के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज हुआ है. मामले का अनुसंधान जारी है. फरार आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश चल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज