झारखंड में स्पीकर पर गाने बजाने को लेकर दो गुट भिड़े, पुलिसकर्मी जख्मी

जानकारी के मुताबिक साड़म बाजार स्थित सौदागर मुहल्ला में मंगलवार को दो गुट स्पीकर पर गाने बजाने को लेकर आपस में भिड़ गए. मस्जिद के समीप स्पीकर पर गाने बजाने को लेकर ये विवाद हुआ था.

Gyanendu | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: April 12, 2017, 10:43 PM IST
झारखंड में स्पीकर पर गाने बजाने को लेकर दो गुट भिड़े, पुलिसकर्मी जख्मी
एसडीपीओ बेरमो राजकुमार मेहता .
Gyanendu | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: April 12, 2017, 10:43 PM IST
झारखंड के बोकारो जिला के गोमिया प्रखण्ड में मंगलवार को दो गुटों में तनाव की स्थिति पैदा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को बड़ी मुश्किल से काबू में किया. इस दौरान हुई पत्थरबाजी में एसडीपीओ समेत कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. एक पुलिसकर्मी को गंभीर हालत में रिम्स रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक साड़म बाजार स्थित सौदागर मुहल्ला में मंगलवार को दो गुट स्पीकर पर गाने बजाने को लेकर आपस में भिड़ गए. जानकारी के अनुसार हनुमान जयंती के मौके पर मस्जिद के समीप स्पीकर पर गाने बजाने को लेकर ये विवाद हुआ था.

देखते ही देखते दोनों गुटों के लोग आपस में सड़क पर ही लड़ने लगे. झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गुटों को खदेड़ने की कोशिश की, लेकिन हालत बिगड़ गए. इस दौरान दोनों ओर से पत्थरबाजी शुरू हो गई.

इस पथराव में एसडीपीओ बेरमो राजकुमार मेहता को चोटें आयी है. भगदड़ और पत्थरबाज़ी के चलते उनके दाहिने हाथ में चोट आई है, जबकि कई अन्य पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए  बोकारो जनरल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. एक अन्य पुलिसकर्मी को गंभीर हालत में रिम्स रेफर किया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 12, 2017, 10:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...