लाइव टीवी

JMM नेता पर जानलेवा हमला, जमीन विवाद में पड़ोसी ने की जमकर पिटाई

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: August 22, 2018, 12:27 PM IST
JMM नेता पर जानलेवा हमला, जमीन विवाद में पड़ोसी ने की जमकर पिटाई
अस्पताल में जेएमएम नेता हसन इमाम

आरोपी शौकत अंसारी धनबाद जिला के जोगता थाना में सिपाही के पद पर तैनात है.

  • Share this:
बोकारो में बुधवार को बकरीद की नमाज अदा कर लौट रहे झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के केन्द्रीय सदस्य हसन इमाम पर जानलेवा हमला किया गया, जिससे हसन के सर में गंभीर चोटे आयी. वहीं स्थानीय लोगों ने तत्काल घायल हसन को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के उकरीद बस्ती की है.

जानकारी के मुताबिक आपसी रंजिश को लेकर पड़ोसी शौकत अंसारी समेत पांच लोगों पर घटना का आरोप है. वर्षों से चल रहे आपसी विवाद घटना का मुख्य वजह बताया जा रहा है. आरोपी शौकत अंसारी धनबाद जिला के जोगता थाना में सिपाही के पद पर तैनात है. वहीं घटना में सेक्टर 12 थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सिपाही शौकत अंसारी समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आज बुधवार को जब जेएमएम नेता हसन इमाम नमाज अदा कर लौट रहे थे तो घात लगाए सिपाही शौकत अंसारी समेत उनके परिवार के सदस्यों ने अचानक उनपर तलवार व डंडों से हमला कर दिया जिससे जेएमएम नेता के सर में गंभीर चोटे आय़ी.

घायल जेएमएम नेता हसन इमाम ने सिपाही समेत अन्य परिजनों पर हमला करने की बात कही. वहीं सेक्टर 12 इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने कहा कि तीन आरोपियो की गिरफ्तारी कर ली गई है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि सिपाही शौकत अंसारी का घर जेएमएम नेता हसन के घर के बगल में है और दोनों के बीच वर्षों से जमीन में नाली बनाने को लेकर विवाद चल रहा है. इसी विवाद को लेकर एक साल पूर्व सिपाही शौकत अंसारी ने अपने घर के सदस्यों के साथ मिलकर जेएमएम नेता के घर पर हमला बोल दिया था जिसमें जेएमएम नेता समेत घर के कई सदस्यों को चोटे आय़ी थी. उस मामले में जेएमएम नेता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. वह मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2018, 11:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर