होम /न्यूज /झारखंड /Jharkhand: ट्रेनिंग सेंटर में गोली चलने से पुलिस जवान की संदेहास्पद मौत

Jharkhand: ट्रेनिंग सेंटर में गोली चलने से पुलिस जवान की संदेहास्पद मौत

बोकारो का जैप 4 सेंटर जहां फायरिंग की घटना हुई

बोकारो का जैप 4 सेंटर जहां फायरिंग की घटना हुई

Jharkhand Police Constable Death: गोली चलने से जिस जवान की मौत हुई है वो मूल रूप से साहेबगंज का रहने वाला था. गोली किन ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

IRB के ट्रेनी जवान की गोली लगने से मौत हुई
पुलिस और जैप के पदाधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं.
जवान सुशील सहित अन्य जवानों को दुर्गा पूजा में ड्यूटी के लिए भेजा जा रहा था.

रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

बोकारो. झारखंड के बोकारो में IRB के ट्रेनी जवान की गोली लगने से मौत हो गई. जैप चार परिसर में सुबह करीब 9 बजे ये घटना घटी जिसके बाद आनन-फानन में जवान को बोकारो जनरल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने जवान को मृत घोषित कर दिया. जवान की मौत सीने में गोली लगने से हुई है. मृतक जवान सुशील कुमार साहिबगंज का रहने वाला है. इस घटना के बाद ना तो कमांडेंट और न ही कोई पुलिस पदाधिकारी इस पर कुछ बोलने को अभी तैयार हैं.

मामले की जांच के लिए परिसर को पूरी तरह से बंद कर किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक मृतक जवान जैप चार में ट्रेनिंग कर रहा था. आईआरबी का जवान पिछले दो वर्षों से यहां ट्रेनिंग कर रहे हैं. जवान सुशील सहित अन्य जवानों को दुर्गा पूजा में ड्यूटी के लिए भेजा जा रहा था. इसी दौरान मैगजीन से इसे हथियार और गोली दी गई. उसके बाद अचानक गोली चली और मृतक जवान के सीने में गोली लग गई. जिसके बाद परिसर में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.

आनन-फानन में जवान को बोकारो जनरल अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. गोली चलने की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस और जैप के पदाधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश सहायक महामंत्री तपेश्वर कुमार यादव ने बताया कि हथियार चेक करने के दौरान गोली चलने की बात प्रथम दृष्टया सामने आई है. पदाधिकारियों से इस मामले में जानकारी मेंस एसोसिएशन लेने का काम करेगी तभी पूरा मामला सामने नही आ पाया है.

Tags: Bokaro news, Jharkhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें