विवाहिता का संदेहास्पद स्थिति में जला शव मिला, ससुरालियों पर हत्या का आरोप

मृतका के भाई ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसकी बहन अर्पणा को प्रताड़ित किया जाता रहा लेकिन समाज के लोग मामले को हमेशा निपटा दिया करते थे.सोमवार को जब उनकी बहन की मौत की खबर मिली तो वह लोग बहन के ससुराल पहुंचे. वहां ऊपर के कमरे में जली अवस्था में उसका शव मिला.

Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: December 10, 2018, 8:36 PM IST
विवाहिता का संदेहास्पद स्थिति में जला शव मिला, ससुरालियों पर हत्या का आरोप
मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद ले जाते मायके पक्ष के लोग
Gyanendu | News18 Jharkhand
Updated: December 10, 2018, 8:36 PM IST
एक विवाहिता की ससुराल में जलकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे मायके पक्ष ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए चास अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया. घटना बोकारो को बालीडीह थाना क्षेत्र की है. घटना के बाबत मृतक महिला अर्पणा गुप्ता के भाई औरगाबाद निवासी रमेश कुमार का कहना है कि दिसंबर 2013 को उनकी बहन की शादी हिंदू रीति रिवाज के साथ बोकारो जिला के बालीडीह निवासी किराना व्यवसायी रामकुमार के साथ हुई थी. शादी हैसियत के मुताबिक दान-दहेज देकर किया गया था.

मृतका के भाई ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसकी बहन अर्पणा को प्रताड़ित किया जाता रहा लेकिन समाज के लोग मामले को हमेशा निपटा दिया करते थे.सोमवार को जब उनकी बहन की मौत की खबर मिली तो वह लोग बहन के ससुराल पहुंचे. वहां ऊपर के कमरे में जली अवस्था में उसका शव मिला. मृतका के भाई का कहना है कि शव देखने से प्रतीत हो रहा है कि पहले बहन की गला दबाकर हत्या की गई और फिर शव को ऊपर कमरे में ले जाकर जलाने का प्रयास किया गया. बहरहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ आगे एक्शन की बात कर रही है. मृतका के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं.

यह भी देखिए - VIDEO: जब टीचर बन एसडीओ ने बच्चों को पढ़ाया

यह भी पढ़ें - उधर मॉर्निंग वाक कर रहे थे डीसी, इधर पीए ले रहा था घूस, एसीबी ने दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2018, 8:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...