लाइव टीवी

डॉक्टर के क्लिनिक में घुस अपराधियों ने की लूटपाट

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: August 3, 2018, 3:19 PM IST
डॉक्टर के क्लिनिक में घुस अपराधियों ने की लूटपाट
बोकारो - अपराधियों ने डॉक्टर के घर में घुस लूटपाट की

आंख के चिकित्सक डॉ. सरोज कुमार बीजीएच से घर लौट कर अपने क्लिनिक में बैठे ही थे कि छह की संख्या में लोग दाखिल हुए. डॉक्टर ने मरीज समझकर उनसे पूछा कि क्या बात है तो सभी ने हथियार निकाल ली.

  • Share this:
बोकारो के पौश इलाके में गुरुवार की शाम जिस तरह अपराधियों ने घर में घुस डकैती की घटना को अंजाम दिया उससे इस इलाके में रहने वाले लोग दशहत में आ गए हैं. मरीज के बहाने छह की संख्या में घुसे हथियारबंद अपराधियों ने देर शाम एक चिकित्सक के आवासीय क्लिनिक में परिवार के सदस्यों को कब्जे में लेकर न सिर्फ लूटपाट की बल्कि परिवार के महिला सदस्यों के साथ मारपीट भी की. इतना ही नहीं घर में पूजा करा रहे पंडित को भी बंदूक की नोक पर कब्जे में कर लिया. लेकिन पंडित द्वारा खुद को पुजारी बताए जाने पर उसे छोड़ दिया. डकैती की यह घटना सिटी थाना क्षेत्र के को-ऑपरेटिव कॉलानी के आवास संख्या 21 की है.

घटना की सूचना पर एसपी कार्तिक एस, डीएसपी सिटी, डीएसपी सीसीआर, सिटी इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और चिकित्सक समेत परिवार के सदस्यों से आपराधिक घटना की जानकारी ली. इस दौरान चिकित्सक की बेटी पुलिस पर ही बिफर पड़ी और मीडिया के सामने ही चिल्लाते हुए कहा कि जिस तरह अपराधी घर में घुसे इससे तो साफ पता चलता है कि पुलिस का खौफ अब नहीं है.

बताते चलें कि साढ़े सात बजे के आसपास आंख के चिकित्सक डॉ. सरोज कुमार बीजीएच से घर लौट कर अपने क्लिनिक में बैठे ही थे कि छह की संख्या में लोग दाखिल हुए. डॉक्टर ने मरीज समझकर उनसे पूछा कि क्या बात है तो सभी ने हथियार निकाल ली. अंदर बेटी और पत्नी और एक नातिन घर में पूजा करा रहे पंडित के साथ बैठी थी कि अचानक बाहर हल्ला होने पर सभी पूजा छोड़कर दौड़े तो देखा कि छह की संख्या में अपराधी हथियार के साथ खड़े हैं. अपराधियों ने डॉक्टर की पत्नी और बेटी के गले का चेन छीना और फिर अंदर से नकद 15 से 20 हजार रुपये लूट लिए. लेकिन डॉक्टर और बेटी ने हिम्मत दिखाई और दोनों ही ह्ल्ला करने लगे. इससे अपराधी सहम गए और तुरंत ही वहां से भाग गए.

बता दें कि गुरुवार को ही देर शाम नावाडीह के चपरी स्थित एस्सार पेंट्रोल पंप में अपराधियों ने 32 हजार रुपये लूट लिए. एसपी कार्तिक एस. का कहना है कि जल्द ही अपराधी गिरफ्त मे आ जाएंगे. बताते चलें कि अभी बीते माह ही अपराधियों ने इसी को ऑपरेटिव में एक पूर्व सिविल सर्जन के आवास में लाखों की चोरी की थी. लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. इसी बीच इस दूसरी घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2018, 9:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...