लाइव टीवी

बच्ची की कनपटी पर बंदूक तानकर डकैतों ने बीएसएफ जवान के घर को लूटा

News18 Jharkhand
Updated: October 15, 2019, 12:53 PM IST
बच्ची की कनपटी पर बंदूक तानकर डकैतों ने बीएसएफ जवान के घर को लूटा
बीएसएफ जवान राखु कुमार महतो इस वक्त नागालैंड में तैनात हैं

परिवारवालों ने बताया कि हथियार से लैस चार डकैतों (Criminals) ने महिला और बच्ची को कब्जे (Hostage) में लेकर 7 लाख रुपये के गहने और नकदी लूट (Loot) लिये.

  • Share this:
बोकारो. चास थानाक्षेत्र के भवानीपुर में डकैतों (Criminals) ने बीएसएफ जवान (BSF Jawan) राखु महतो के घर में भीषण डकैती (Robbery) को अंजाम दिया. इस दौरान डकैतों ने परिवार के सदस्यों को हथियार के बल पर बंधक (Hostage) बना लिया. परिवारवालों के मुताबिक सात लाख रुपये के गहने और 35 हजार नकद लेकर बदमाश भाग गये. घटना सोमवार देर रात की है. बीएसएफ जवान राखु कुमार महतो इस वक्त नागालैंड (Nagaland) में तैनात हैं. उनके पिता आशु महतो बोकारो स्टील प्लांट के सेवानिवृत कर्मी हैं. घटना की सूचना पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की.

महिला और बच्ची को लिया था कब्जे में

परिवारवालों ने बताया कि सोमवार रात एक से दो बजे के बीच चार डकैत दीवार फांदकर घर के मेन दरवाजे तक पहुंचे. दरवाजा खटखटाया. यह सुनकर घर की एक महिला ने जैसे ही दरवाजा खोला, डकैतों ने हथियार के बल पर उसे अपने कब्जे में ले लिया. जबतक घर के अन्य लोग कुछ समझ पाते, डकैतों ने एक बच्ची को भी कब्जे में ले लिया. और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगे. इससे परिवार के लोग काफी डर गये. डकैतों ने इसी का फायदा उठाते हुए अलमारी की चाबी लेकर गहने और रुपये लूट लिये. करीब 15 मिनट तक उनलोगों ने लूटपाट को अंजाम दिया और चले गये.

छानबीन में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही चास थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ कर वारदात की जानकारी ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. डकैतों की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा घरवालों को दिलाया गया. घटना के बाद घरवालों को रो-रो कर बुरा हाल था.

इनपुट- ज्ञानेंदू 

ये भी पढ़ें- एसपी अमरजीत बलिहार हत्याकांड के आरोपी नक्सली आकाश मुर्मू पुणे से गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 12:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...