लाइव टीवी

रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला फौजी का शव, मौत एक रहस्य

Gyanendu Jaipuriar | News18 Jharkhand
Updated: July 20, 2018, 1:22 PM IST
रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला फौजी का शव, मौत एक रहस्य
मृतक मनोरंजन कुमार सिंह सिलीगु़ड़ी सेवक रोड स्थित आर्मी कैंप में जवान के पद पर तैनात थे.

फौजी की शव यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. यहां आर्मी के जवानों ने मृतक जवान को अंतिम विदाई सलामी के साथ दी.

  • Share this:
पूर्वोंतर सीमांत रेलवे के बारसोई कुमेदपुर रेलखंड पर केएम 161/5 के समीप रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात शव को आजमनगर पुलिस ने बरामद किया था. शव मिलने की खबर सोशल मीडिया के साथ आर्मी को भी दी गई थी. जांच पड़ताल में पता चला कि मृतक मनोरंजन कुमार सिंह सेना में कार्यरत थे. वे चास बोकारो के रहने वाले थे और छुट्टी लेकर अपने घर जा रहे थे.

इस घटना की सूचना मिलने के बाद आर्मी ऑफिसर के साथ परिजन मौके पर पहुंचे और गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर आज शुक्रवार को चास स्थित पैतृक आवास लाए. शव पहुंचने के बाद परिवार में मातम का माहौल पसर गया. आस पड़ोस के लोग भी काफी गमगीन नजर आए. फौजी की शव यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. यहां आर्मी के जवानों ने मृतक जवान को अंतिम विदाई सलामी के साथ दी.

बता दें कि मनोरंजन कुमार सिंह सिलीगु़ड़ी सेवक रोड स्थित आर्मी कैंप में जवान के पद पर तैनात थे. वे छुट्टी में अपने घर बोकारो जिला के उपनगर चास जा रहे थे. जवान का उत्तरबंग एक्सप्रेस एसी वन में 55 नंबर सीट आरक्षित था. यह एक रहस्य है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि जवान मनोरंजन कुमार सिंह बोगी से बाहर आ गिरे या फिर किसी ने उनको धक्का दे देकर ट्रेन से बाहर गिरा दिया. इसे लेकर परिजन रेलवे पर सवाल उठा रहे हैं. परिजन इसे रेलवे की लापरवाही बता रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2018, 1:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर