• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • बोकारो: 5 दिन से लापता युवक की कुएं से लाश बरामद, पिता ने जताई हत्या की आशंका

बोकारो: 5 दिन से लापता युवक की कुएं से लाश बरामद, पिता ने जताई हत्या की आशंका

पिता ने युवक की हत्या की आशंका जताई है.

पिता ने युवक की हत्या की आशंका जताई है.

Bokaro News: मृतक हरिहर रजवार 20 जुलाई को लापता गया. पिता महादेव रजवार ने जरीडीह थाने में 21 जुलाई को आवेदन देकर बताया कि उसका पुत्र गायब है. शनिवार को उसकी लाश गांव के पास कुएं से बरामद की गई.

  • Share this:
    रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

    बोकारो. झारखंड के बोकारो में 5 दिन से लापता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना कसमार प्रखंड मुख्यालय की है. अर्धनिर्मित कुएं से 22 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया. युवक के पिता ने कसमार थाने में गत 21 जुलाई को बेटे के गायब होने की सूचना दी थी. युवक की हत्या की आशंका जताई गई है. शव को बोरे में डालकर कुएं में फेंक दिया गया. पुलिस ने कुएं से निकालकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

    मृतक के पिता महादेव रजवार ने युवक की हत्या कर शव को कुएं में फेंकने की आशंका जताई है. जानकारी के मुताबिक मृतक हरिहर रजवार 20 जुलाई को लापता गया. पिता महादेव रजवार ने जरीडीह थाने में 21 जुलाई को आवेदन देकर बताया कि उसका पुत्र गायब है. इस दौरान युवक की खोजबीन परिवारवालों ने नाते- रिश्तेदारों के यहां की. लेकिन कोई अता-पता नहीं चला.

    शनिवार सुबह स्थानीय लोगों ने कुएं में एक शव को तैरते हुए देखा. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना कसमार थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला तो सभी के होश फाख्ता हो गए. बोरे में बंद युवक की पहचान 5 दिन से लापता हरिहर रजवार के रूप में की गई.

    पुलिस ने बताया कि परिजन हत्या कर शव को कुएं में फेंकने की बात कह रहे हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि हत्या कब और कैसे की गई. मामले में अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. परिजन किसी पर संदेह व्यक्त करते हैं तो तत्काल उसकी गिरफ्तारी कर पूछताछ की जाएगी.

    घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. घटना के बाद गांव और आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज