बोकारो: वज्रपात से चार बच्चों की मौत, गांव में पसरा सन्नाटा
Bokaro News in Hindi

बोकारो: वज्रपात से चार बच्चों की मौत, गांव में पसरा सन्नाटा
सांकेतिक तस्वीर

डीसी मृत्युंजय वर्णवाल ने बच्चों की मौत पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि जो भी उचित मुआवज़े का प्रावधान है, मृतक बच्चों के परिवारों को दिया जाएगा.

  • Share this:
झारखंड के बोकारो जिले में चास प्रखंड के अलकुशा गांव में वज्रपात से चार बच्चो की मौत हो गई. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है. सभी बच्चों की उम्र 12 से 14 वर्ष के बीच बताई जा रही है. घटना की सूचना पर अधिकारी भी रवाना हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि चार बच्चे, संदीप महतो (13 वर्ष), फारूक शाह (12 वर्ष), लादेन शाह (14 वर्ष) और फारुख शाह घर की छत पर खेल रहे थे. तभी अचानक तेज बारिश शुरू हो गई. इसी बीच तेज बारिश के साथ हुए वज्रपात से चारों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल बच्चों को तत्काल इलाज के लिए निजी अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल सभी बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

बच्चों के मृत घोषित होते ही अस्पताल में चीख पुकार मच गई. परिजन तत्काल बिना प्रशासन को सूचना दिए सभी बच्चों के शव को लेकर गांव रवाना हो गए. घटना की जानकारी जिला प्रशासन को मिलते ही अधिकारी हरकत में आए. कहा जा रहा था कि अधिकारी भी घटनास्थल पर रवाना हो गए है.



घटना के बारे में डीसी मृत्युंजय वर्णवाल ने बच्चों की मौत पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि जो भी उचित मुआवज़े का प्रावधान है, मृतक बच्चों के परिवारों को दिया जाएगा.
ये भी पढ़ें- सामूहिक विवाह में बोले सीएम, कहा- आदिवासी समाज को हक दिलाना उनकी सरकार का लक्ष्य

VIDEO: महेश भट्ट और पूजा भट्ट ने नशाखोरी को समाप्त करने के लिए लोगों को आगे आने की अपील की

2019 लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी जेवीएम

वज्रपात के मुआवजा के लिए 24 जिलों को भेजे गए कुल 15 करोड़
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading