दल-बदल मामला: फैसले पर बोले मंत्री- यह जनता, मतदाता और कार्यकर्ता की जीत

News18 Jharkhand
Updated: February 20, 2019, 6:19 PM IST
दल-बदल मामला: फैसले पर बोले मंत्री- यह जनता, मतदाता और कार्यकर्ता की जीत
मंत्री अमर बाउरी

मंत्री के मुताबिक न्यायधिकरण ने विधायकों का पक्ष सुना और न्याय किया. पांच साल के अंदर न्याय देकर न्यायधिकरण ने इतिहास रच दिया.

  • Share this:
दलबदल मामले में विधानसभा न्यायाधिकरण के फैसले पर चंदनक्यारी विधायक सह राजस्व मंत्री अमर कुमार बाउरी ने कहा कि यह जनता, मतदाता और पार्टी कार्यकर्ता की जीत है. उन्होंने कहा कि अगर फैसला पक्ष में नहीं आता, तो जनता के प्रति पश्चाताप होता.

मंत्री ने दावा किया कि पहले सूबे की पहचान स्कैम और सत्ता परिवर्तन के रूप में होती थी. लेकिन वर्तमान सरकार ने इसको दूर करने का काम किया. जो लोग आज हल्ला कर रहे हैं, उनकी दुकानदारी हमलोगों ने बंद कर दी है.

मंत्री के मुताबिक न्यायधिकरण ने विधायकों का पक्ष सुना और न्याय किया. पांच साल के अंदर न्याय देकर न्यायधिकरण ने इतिहास रच दिया. फैसले के खिलाफ जेवीएम के हाईकोर्ट जाने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि सच हमेशा सच ही रहेगा.

बता दें कि दल-बदल मामले में लंबी सुनवाई के बाद विधानसभा न्यायाधिकरण ने फैसला सुनाते हुए सभी 6 विधायकों को राहत दी है. न्यायाधिकरण ने विधायकों की सदस्यता को बरकरार रखा है. साथ ही जेवीएम सुप्रीमो की विधायकों की सदस्यता रद्द करने की मांग को खारिज कर दिया. 2014 में झारखंड विकास मोर्चा के सिंबल पर जीतकर आए मंत्री अमर बाउरी समेत छह विधायकों ने चुनाव के ठीक बाद बीजेपी का दामन थाम लिया था.

रिपोर्ट- ज्ञानेंदू

ये भी पढ़ें- दल-बदल मामला: विधानसभा न्यायाधिकरण ने सुनाया फैसला, सभी 6 विधायकों की सदस्यता बरकरार

दल-बदल मामला: विधायक जानकी यादव बोले- विकास के लिए हुए विलय पर लगी मुहर
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बोकारो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2019, 6:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...