• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • बोकारो: नशे में धुत युवक ने शादी समारोह से खींचकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

बोकारो: नशे में धुत युवक ने शादी समारोह से खींचकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

गांव के लोगों ने सुलह कराकर मामले को दबाने की कोशिश की. (सांकेतिक तस्वीर)

Bokaro News: आरोपी युवक रामबिलास मांझी नशे की हालत में शादी समारोह में पहुंचा. और नाबालिग को तालाब के किनारे ले जाकर दुष्कर्म किया. घटना के बाद बच्ची बदहवास हालत में घर पहुंची.

  • Share this:
    रिपोर्ट- मृत्युंजय कुमार

    बोकारो. जिले के पेटरबार प्रखंड क्षेत्र के चांपी पंचायत में 35 वर्षीय युवक के द्वारा नाबालिग लड़की से दुष्कर्म (Rape) का मामला प्रकाश में आया है. इस बाबत पीड़िता की मां ने तेनुघाट ओपी में आरोपी युवक के खिलाफ आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है. वहीं इस संबंध में तेनुघाट ओपी प्रभारी के के चौधरी ने कहा है कि युवक के द्वारा नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किये जाने की सूचना मिली है. इस संबंध में पीड़िता की मां के द्वारा दिये गए आवेदन पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह तलाशी भी ली जा रही है.

    क्या है मामला

    पेटरबार प्रखंड के चांपी पंचायत में बीते 23 अप्रैल को पीड़िता अपने घर के बगल में हो रहे शादी समारोह में गई हुई थी. तभी आरोपी युवक रामबिलास मांझी (35 वर्ष) नशे की हालत में वहां आकर पीड़िता को बहला फुसलाकर बगल के तालाब के किनारे ले गया, और उसके साथ वहां जबरन दुष्कर्म किया. बताया जाता है कि आरोपी युवक उस समय नशे में धुत था. पीड़िता वहां से किसी तरह निकलकर अपने घर पहुंची और सारी बातें अपनी मां को बताई. पीड़िता की मां ने जब घटनास्थल पर जाकर देखा तो वहां आरोपी युवक को नशे की हालत में गिरा हुआ पाया. घटना के बाद पीड़िता और उसकी मां काफी डरी सहमी सी रहने लगी थी.

    घटना के बाद से ही गांव के लोगों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने को लेकर कई बार बैठक भी की. परन्तु समझौता नहीं हो पाया. वहीं मंगलवार को पीड़िता की मां ने इस संबंध में तेनुघाट ओपी में आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज